-->
Faridabad News : पत्नी की हत्या कर पति ने खुद की आत्महत्या, पति गाड़ी चलाता था व पत्नी हेड कांस्टेबल महिला थाना NIT में थी तैनात

Faridabad News : पत्नी की हत्या कर पति ने खुद की आत्महत्या, पति गाड़ी चलाता था व पत्नी हेड कांस्टेबल महिला थाना NIT में थी तैनात

 Faridabad , पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना  प्रबंधक सेक्टर-31को सुचना मिली की पुलिस लाइन क्वार्टर नंबर 66 में हत्या और आत्महत्या का वारदात हो गई है।
 सूचना पर तुरंत थाना प्रबंधक सेक्टर 31, एसीपी, डीसीपी मुख्याल्य, क्राईम ब्राचं और फॉरेंसिक टीम पुलिस लाइन सेक्टर-30 घटना स्थल पर पहूंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।  निरीक्षण के दौरान पाया गया कि महिला का शव बेड पर था और पुरुष का शव पंखे से लटक रहा था। दोनों के परिजनों को सूचित किया गया। लटकी हुई डैड बॉडी को उतारा गया। दोनो शवो पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया। मृतका सरोज महिला थाना एनआईटी में मुख्य सिपाही के पद पर कार्य कर रही थी जिसकी उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी थी और खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली।

बालधन ,थाना जाटुसाना निवासी मृतका सरोज की शादी नानगवास निवासी धर्मेंद्र के साथ 2005 हुई थी। मृतका सरोज 2010 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुई थी और 2018 में हवलदार बनी थी वर्तमान में महिला थाना एनआईटी में कार्यरत थी । धर्मेंद्र बतौर टेक्सी अपनी गाड़ी चलाता था। मृतका सरोज एवं धमेन्द्र का 14/15 साल का एक  बेटा है, साथ ही रहता है। हत्या और आत्महत्या की वारदात के समय बेटा ट्यूशन गया हुआ था।

ट्यूशन से वापसी आने पर बेल बजाने पर अंदर से जब दरवाजा नहीं खोला गया तो बेटा सामने रह रहे एक अन्य पुलिस परिवार के घर पर सो गया। अक्सर बेटा जब माँ ड्यूटी पर होती थी और पिता भी गाड़ी लेकर चला जाता था तो पड़ोस में ही सो जाता था। कल भी जब वह ट्यूशन से वापसी आया और अंदर से दरवाजा नहीं खोला तो उसे लगा कि मम्मी पापा सो रहे हैं, इसलिए पड़ोस के घर में सो गया।  सुबह 7:30 बजे जब दुध वाला आया 2/3 बार बेल देने पर अन्दर से दरवाजा नहीं खोला तब उसने पड़ोसियों को इस बारे में सूचना दी पड़ोसियों ने खिड़की से झांक कर देखा तो सरोज बेड पर लेटी हुई थी और धर्मेंद्र फांसी पर लटका हुआ था , पड़ोसियों ने थाना सेक्टर 31 पुलिस को सूचना दी ।

दोनों के परिजन बीके हॉस्पिटल पहुंचे हैं वहां पर पोस्टमार्टम कराकर दोनों के शव परिजनों के हवाले किए गए हैं मृतका हवलदार सरोज के शोक के लिए ससुराल ,पति के गाव मे सलामी गार्द भेजी गई है। दोनों का अंतिम संस्कार सरोज के ससुराल, पति के गांव में किया जाएगा। 

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर हत्या की वजह का पता लगेगा की हत्या कैसे की गई। 

पत्नी द्वारा पति को सिक्योर जॉब ढूंढने के लिए घर मे कई बार बात होती रहती थी और इसी बात के चलते उनकी आपस में कहासुनी भी होती थी, इसी ग्रह क्लेश के कारण यह घटना हुई ।

0 Response to "Faridabad News : पत्नी की हत्या कर पति ने खुद की आत्महत्या, पति गाड़ी चलाता था व पत्नी हेड कांस्टेबल महिला थाना NIT में थी तैनात"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article