-->
Deep Sidhu : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत का मामला, सोनीपत पुलिस ने ट्राला चालक कासिम को गिरफ्तार किया

Deep Sidhu : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत का मामला, सोनीपत पुलिस ने ट्राला चालक कासिम को गिरफ्तार किया

Deep Sidhu , सोनीपत में KMP पर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की गाड़ी जिस ट्राले से टकराई थी, पुलिस ने उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 
 चालक की पहचान नूंह, मेवात के गांव सिंगार निवासी कासिम खान के तौर पर हुई है। पुलिस उसे लेकर खरखौदा थाने पहुंची है। फिलहाल उससे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि कुछ देर बाद उसे घटनास्थल पर भी ले जाया जाएगा।

 दीप सिद्धू की मंगलवार देर शाम कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मौत हो गई थी। कहा जा रहा है कि KMP पर ट्राला चालक के अचानक ब्रेक लगा देने के बाद उसकी गाड़ी पीछे से ट्राले में जा घुसी थी। दीप की इसमें मौत हो गई थी, जबकि उसकी महिला मित्र रीना रॉय घायल हुई थी पुलिस हादसे के बाद से ही ट्राला चालक की तलाश में लगी थी।

कोयला लेकर UP जा रहा था ट्राला

पुलिस के अनुसार कासिम ट्राले में गुजरात के अहमदाबाद से कोयला लोड करके उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर नगर जा रहा था। हादसे के बाद वह फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद अब हादसे को लेकर कई प्रकार की जानकारी सामने आ सकती है। पुलिस उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।

0 Response to "Deep Sidhu : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत का मामला, सोनीपत पुलिस ने ट्राला चालक कासिम को गिरफ्तार किया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article