-->
Omprakash Rajbhar : क्या हो रही है ओम प्रकाश राजभर की हत्या की साजिश? चुनाव आयोग करेगा हस्तक्षेप

Omprakash Rajbhar : क्या हो रही है ओम प्रकाश राजभर की हत्या की साजिश? चुनाव आयोग करेगा हस्तक्षेप

 Omprakash Rajbhar , सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर हत्या की साजिश रचने की बात कही है। अपने पत्र में ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया हैं कि मेरी हत्या की नियत से भाजपा ने उन पर हमला कराया है। हत्या की आशंका जताते हुए राजभर ने पत्र लिख कर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

वाराणसी कलेक्ट्रेट में हुआ था हमला

 वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी अरविंद राजभर के नामांकन के दौरान वकीलों के साथ झड़प हुई थी। इस झड़प के पीछे पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा की साजिश रचने की बात कही है। राजभर ने आरोप लगाए कि भाजपा उनकी हत्या कराना चाहती है। वकीलों के रूप में लोगों ने उन पर व उनके प्रत्याशी बेटे अरविंद को नुकसान पहुंचाने की नीयत से हमला किया। चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव के दौरान गड़बड़ी की आशंका जताई है साथ ही राजभर ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

पत्रकारों को बताई आपबीती

 आयोग को पत्र भेजने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने राजधानी में अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि सोमवार को जब वह अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे तो पहले से मौजूद वकीलों ने नारेबाजी करते हुए उनपर हमला कर दिया। भीड़ ने उनके बेटे व उन्हे निशाना बनाया। घटना के दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। शिकायत दर्ज करने के बाद भी जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधिकारियों ने हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। राजभर ने आरोप लगाया है कि भाजपा के गुंडे वहां काले कोर्ट में भेजे गए थे। उन पर हमला कमिश्नर और डीएम कार्यालय के सामने हुआ इस दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद थी लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। ओमप्रकाश राजभर ने आयोग से डीएम और कमिश्नर को हटाने की मांग की है।

0 Response to "Omprakash Rajbhar : क्या हो रही है ओम प्रकाश राजभर की हत्या की साजिश? चुनाव आयोग करेगा हस्तक्षेप"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article