-->
UP Assembly Election 2022: यूपी की महिला नेताओं को है असलहों का शौक, पिस्टल, रिवाल्वर रखती हैं साथ

UP Assembly Election 2022: यूपी की महिला नेताओं को है असलहों का शौक, पिस्टल, रिवाल्वर रखती हैं साथ

 UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कई अहम खुलासे किए हैं। चुनाव लड़ रहे तमाम प्रत्याशियों ने अपना चुनावी विवरण दिया है। इसमें कोई अरबपति है तो कोई कंगाल। पढ़ाई-लिखाई के साथ उनके अपराध का भी इतिहास दर्ज है। लेकिन सबसे चौकाने वाली तथ्य यह है कि चुनावी दंगल में कई ऐसी महिला प्रत्याशी भी हैं जो असलहों का भी शौक रखती हैं। किसी के पास रिवाल्वर है तो किसी के पास पांच—पांच पिस्टल के लाइसेंस हैं। एडीआर रिपोर्ट को देखें तो पता चलता है कि पहले और दूसरे चरण मतदान के उम्मीदवारों ने जो ब्यौरा दिया है उसमें 40 प्रतिशत ऐसे दंपत्ति हैं जिनके पास असलहों के लाइसेंस हैं। तो आइये आपको बताते हैं कि यूपी की कौन-कौन महिला नेता ऐसी हैं जिन्हें असलहों का शौक है।

 रानी के पास हथियारों का जखीरा

 आगरा के बांह सीट से चुनाव लड़ रही रानी पक्षलिका सिंह के पास हथियारों का जखीरा ही है। इनके परिवार के पास विदेशी पिस्टल सहित एनपीबी राइफल, पिस्टल और डबल बैरल गन सहित 132 लाइसेंसी हथियार हैं। प्रतापपुर से सपा प्रत्याशी विजमा यादव एक बंदूक और राइफल रखती हैं। मंझनपुर सीट से सपा उम्मीदवार सुशीला सरोज के पास रिवाल्वर और रायफल है। चायल से प्रत्याशी पूजा पाल के पास रिवाल्वर, राइफल सहित बंदूक का भी लाइसेंस है।

 पति-पत्नी के पास असलहे

 प्रयागराज से भाजपा उम्मीदवार नंद गोपाल नंदी की पत्नी अभिलाषा एक राइफल और एक पिस्तौल और एक एसवीवीएल गन है। शहरी उत्तरी से कांग्रेस उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह की पत्नी गीता सिंह रिवाल्वर व राइफल दोनों रखती हैं। मेजा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीलम करवरिया के पास पिस्टल है वहीं इनके पति उदय भान करवरिया पिस्टल व राइफल दोनों रखते हैं।

 विदेशी हथियार भी

 कुंडा विधानसभा सीट से प्रत्याशी रघुराज प्रताप सिंह के पास विदेशी रिवाल्वर, पिस्टल व बंदूक है वहीं इनकी पत्नी भावनी सिंह असलहों की शौकीन हैं। इनके पास तीन असलहे हैं। यह अपने पास पिस्टल राइफल व बंदूक रखती हैं। पट्टी सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की पत्नी के पास डबल बैरल गन और रिवाल्वर रखती हैं। रामपुर खास से कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी की बेटी और कांग्रेस उम्मीदवार आराधना मिश्रा मोना के पास भी सवा लाख की एक पिस्टल है।

0 Response to "UP Assembly Election 2022: यूपी की महिला नेताओं को है असलहों का शौक, पिस्टल, रिवाल्वर रखती हैं साथ"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article