-->
Ghaziabad News : डीएनए रिपोर्ट से खुला अर्जुन यादव की हत्या का राज,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या

Ghaziabad News : डीएनए रिपोर्ट से खुला अर्जुन यादव की हत्या का राज,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या

Ghaziabad , साहिबाबाद गांव में एक वर्ष पूर्व अर्जुन यादव की हत्या में पुलिस ने आरोपी पत्नी आशा और उसके प्रेमी बब्लू उर्फ कमरूद्दीन को गिरफ्तार किया है।
 पूछताछ में खुलासा हुआ कि आशा और बब्लू शादी करना चाहते थे। इसलिए अर्जुन को रास्ते से हटा दिया। दोनों आरोपी शनिवार को हरियाणा से गांव में किसी से मिले आए थे। पुलिस ने दोनों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ है। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त साइकिल भी बरामद कर ली है।
 थाना प्रभारी बिजेश कुमार सिंह ने बताया कि बब्लू उर्फ कमरुद्दीन अंसारी निवासी झंडापुर व उसकी प्रेमिका आशा को गिरफ्तार किया है। आशा अर्जुन यादव की पत्नी है। उन्होंने बताया कि आशा और बब्लू का आपस में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। इसकी जानकारी अर्जुन को हुई तो उसने आशा को समझाने का कई बार प्रयास किया।
  आशा ने प्रेमी बब्लू के साथ मिलकर अर्जुन को रास्ते से हटाने की योजना तैयार कर डाली। इसके बाद 21 फरवरी 2021 को रात में अर्जुन की सोते समय गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद साइकिल से उसके शव को साहिबाबाद रेलवे स्टेशन पर ले जाकर वहां गंदे नाले में फेंक दिया। 
 पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो पत्नी आशा पर शक हुआ। कुछ समय बाद प्रेमी-प्रेमिका दोनों हरियाणा भाग गए। पुलिस का कहना है कि बब्बू ने वहां छोटा-मोटा काम शुरू कर दिया था, जबकि आशा घर में ही रहती थी।
 एसपी सिटी का कहना है कि डीएनए रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आशा की तलाश की तो वह फरार मिली। फरारी के कारण दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसएसपी ने 20-20 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। खोजबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आशा अपने प्रेमी के साथ हरियाणा के पानीपत शहर में छिप कर रह रही है। वहां छापेमारी कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी का कहना है कि गिरफ्त में आने के बाद दोनों हत्यारोपियों ने अर्जुन की हत्या का जुर्म कबूल किया है।

0 Response to "Ghaziabad News : डीएनए रिपोर्ट से खुला अर्जुन यादव की हत्या का राज,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article