-->
Sangeet Som : चुनाव के दौरान अधिकारी को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, FIR के बाद बढ़ी BJP विधायक संगीत सोम की मुसीबतें

Sangeet Som : चुनाव के दौरान अधिकारी को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, FIR के बाद बढ़ी BJP विधायक संगीत सोम की मुसीबतें

 Sangeet Som पर पुलिस ने लूट का धारा बढ़ा दी है। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरन के मतदान के दौरान संगीत सोम ने चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारी के सात मारपीटी की थी जिसके बाद पुलिस ने संगीत सोम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

अधिकारी ने लगाए थे आरोप

मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम पर मतदान ड्यूटी में लगे एक अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाए थे। आरोपों के आधार पर पुलिस ने भाजपा नेता संगीत सोम व उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी वहीं अब पुलिस ने कैमले ले जाने के मामले में संगीत सोम के खिलाफ लूट की धारा भी बढ़ा दी है। संगीत सोम भाजपा के बड़े नेता माने जाते हैं और यह वर्तमान में सरधना से बीजेपी के विधायक है इस बार भी भाजपा ने इन्हे अपने प्रत्याशी बनाया है।

 नोच ले गए थे सीसीटीवी

 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत सरधना विधानसभा पर मतदान के दौरान संगीत सोम पर गाली गलौज का आरोप लगा है। चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारी द्वारा आरोप लगाए गए हैं। अधिकारी ने अपनी शिकाय में बताया है कि पोलिंग बूथ पर पहुंचकर संगीत सोम ने धीमी हो रही वोटिंग को लेकर सवाल किए। जिसका जवाब दिया गया जिसके बाद संगीत सोम आग बबूला हो गए और कर्मचारी को गाली देने लगे, इस दौरोन भाजपा नेता संगीत सोम ने थप्पड़ भी मारे। बूत पर लगे सीसीटीवी कैमरे को संगीत सोम के समर्थक अपने साथ लेकर चले गए जिसके बाद मौके पर एसपी व डीएम पहुंचे।

दर्ज हुई एफआईआर

 मामले की शिकायत के बाद संगीत सोम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। संगीत सोम पर यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने दलित वोटों को मतदान करने से रोका और उनके समर्थकों ने दलित मतदाताओं के साथ मारपीट की है। इस मामले को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के तहत 58 सीटों पर मतदान हुआ है। जिसमें से एक सीट सरधना विधानसभा भी है जहां पर विधायक संगीत सोम को दोबारा से भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

0 Response to "Sangeet Som : चुनाव के दौरान अधिकारी को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, FIR के बाद बढ़ी BJP विधायक संगीत सोम की मुसीबतें"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article