-->
Pankhuri Pathak Obscene Photo Viral : कांग्रेस स्टार प्रचारक के अश्लील फोटो वायरल, पंखुड़ी पाठक ने एक राजनीतिक दल पर लगाया आरोप

Pankhuri Pathak Obscene Photo Viral : कांग्रेस स्टार प्रचारक के अश्लील फोटो वायरल, पंखुड़ी पाठक ने एक राजनीतिक दल पर लगाया आरोप

Pankhuri Pathak Obscene Photo Viral : नोएडा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और यूपी चुनाव में स्टार प्रचारक पंखुड़ी पाठक की अश्लील तस्वीरें बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है।
 आरोप है कि रवि किशन के नाम से सोशल मीडिया पर फेक आई बनाकर तस्वीरें शेयर करते हुए एक लाख रुपये की डिमांड की गई है। इस संबंध में पंखुड़ी पाठक के पति अनिल यादव ने पुलिस और साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अनिल यादव का कहना है कि नोएडा में चुनाव होने के बाद भी ट्विटर अकाउंट पर कुछ लोग अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक अश्लील तस्वीरें वायरल की जा रही हैं। खुद पंखुड़ी पाठक ने शिकायत को ट्विट करते हुए नोएडा पुलिस और पुलिस आयुक्त को टैग किया है। पुलिस मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

 बता दें कि इस बार पंखुड़ी पाठक ने नोएडा विधानसभा सीट से पहले चरण में चुनाव लड़ा है। फिलहाल वह कांग्रेस की स्टार प्रचारक के रूप में फिरोजाबाद में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही हैं। पंखुड़ी पाठक के पति अनिल यादव का कहना है कि ट्विटर पर रवि किशन के नामक एक व्यक्ति उनकी पत्नी की फेक अश्लील फोटो अपलोड करते हुए एक लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। पैसा नहीं देने पर लगातार अश्लील फोटो डालने की धमकी दे रहा है। उनको सोशल मीडिया के जरिये लगातार परेशान किया जा रहा है। अनिल यादव की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साइबर सेल आरोपी की पहचान करने के प्रयास में जुटी है।

फेक आईडी पर बड़े-बड़े नेताओं के साथ आरोपी का फोटो

 अनिल यादव का आरोप है कि कुछ लोग उनकी पत्नी पर लगातार अभद्र ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने कुछ ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक भी किया है, लेकिन उसके बावजूद आरोपी सक्रिय हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने बैंक खाते की डिटेल के साथ एक लाख रुपये ट्रांसफर करने को कहा है। नहीं देने पर लगातार तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा है। उनका कहना है कि रवि किशन नाम की इस फेक ट्विटर आईडी पर कई बड़े नेताओं के साथ आरोपी का फोटो भी लगा है।

 पंखुड़ी पाठक ने राजनीतिक पार्टी पर लगाया आरोप

 वहीं, पंखुड़ी पाठक ने इस मामले में एक राजनीतिक पार्टी की आईटी सेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पाठक का कहना है कि ये करतूत उसी पार्टी की आईटी सेल की है। आईटी सेल अलग-अलग अकाउंट से परेशान कर रही है। पाठक ने अपनी शिकायत को ट्वीट करते हुए नाेएडा पुलिस और पुलिस आयुक्त को भी टैग किया है।

0 Response to "Pankhuri Pathak Obscene Photo Viral : कांग्रेस स्टार प्रचारक के अश्लील फोटो वायरल, पंखुड़ी पाठक ने एक राजनीतिक दल पर लगाया आरोप"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article