-->
Raja Bhaiya : जानें गुलशन यादव के आगे मजबूर क्यों हैं राजा भैया, राजा को गालियां देने के बाद फैलाई ये अफवाह

Raja Bhaiya : जानें गुलशन यादव के आगे मजबूर क्यों हैं राजा भैया, राजा को गालियां देने के बाद फैलाई ये अफवाह

 Raja Bhiya उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों कुंडा विधानसभा सीट काफी चर्चा में है। सन 1993 से निर्दलीय विधायक बनते आ रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को कभी खास रहे गुलशन यादव चुनौती दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने गुलशन यादव को उम्मीदवार बनाया है। बीतें दिनों गुलशन यादव ने सार्वजनिक मंच से रघुराज प्रताप सिंह पर अभद्र टिप्पणी की थी। अभद्र टिप्पणी के बाद रघुराज प्रताप सिंह के समर्थकों ने भले ही सोशल मीडिया पर विरोध जताया हो लेकिन रघुराज प्रताप सिंह की ओर से कोई पलटवार गुलशन यादव पर नहीं किया गया है।

 फैलाई अफवाह

 रविवार को एक युवक पर आरोप लगाते हुए पिस्टल सटाने की बात कही थी आरोप थे कि नामांकन से वापस आते समय गुलशन यादव पर एक युवक ने हमले की नियत से पिस्टल सटाई, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश की है। तमाम सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल के आधार पर एसपी प्रतापगढ़ ने बयान जारी किया है कि जिस युवक के ऊपर आरोप लगाए गए हैं वह पड़ोस का ही रहने वाला था और शराब के नशे में था। हत्या या हत्या की साजिश जैसी कोई बात अब तक जांच में निकल के सामने नहीं आई है। एसपी के बयान के बाद से यह साबित हो गया है कि गुलशन यादव चुनाव को लेकर माहौल बनाने में जुटे हुए हैं।

 गुलशन लोकप्रियता के लिए राजा का ले रहे सहारा 

 लोकप्रियता के लिए गुलशन यादव रघुराज प्रताप सिंह का ही सहारा ले रहे हैं फिर चाहे गुलशन द्वारा रघुराज प्रताप सिंह पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला हो या फिर ट्वीट कर खुद की जान को खतरा बताया जाना हो। बीते दिनों गुलशन यादव ने ट्वीट कर जान का खतरा बताया था। इस दौरान गुलशन यादव ने रघुराज प्रताप सिंह व एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह पर हत्या की साजिश रचने के आरोप भी लगाए थे।

 माहौल बना रहे गुलशन

 गुलशन यादव लगातार रघुराज प्रताप सिंह के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे हुए हैं। यहां तक गुलशन यादव सार्वजनिक मंच से रघुराज प्रताप सिंह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। लेकिन रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया या एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह की ओर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया या विरोध नहीं जाहिर किया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि रघुराज प्रताप सिंह की ऐसी क्या मजबूरी है कि वह गुलशन यादव को बर्दाश्त कर रहे हैं। बताते चलें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रघुराज प्रताप सिंह शांत बैठे हुए हैं। कुंडा विधानसभा क्षेत्र में रघुराज प्रताप सिंह की काफी लोकप्रियता है। 1993 से रघुराज प्रताप सिंह लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं। ऐसे में अगर वह रघुराज प्रताप सिंह का विरोध करते हैं उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करते हैं तो इसका फायदा गुलशन यादव को चुनाव में मिल सकता है। लिहाजा रघुराज प्रताप सिंह ने चुप्पी साध रखी है। रघुराज प्रताप सिंह उत्तर प्रदेश के बड़े नेताओं में गिना जाता है ऐसे में शांत रहने में ही अपना फायदा तलाश रहे हैं

 कभी राजा के लिए काम करता था गुलशन

 पार्टी का उम्मीदवार गुलशन यादव कभी रघुराज प्रताप सिंह का राइट हैंड माना जाता था रघुराज प्रताप सिंह के लिए काम करने वाला गुलशन यादव आज रघुराज प्रताप सिंह को ही चुनौती दे रहा है। बताते चलें यादव छवि भी आपराधिक है और वह प्रतापगढ़ के एक थाने में हिस्ट्रीशीटर भी हैं। गुलशन यादव पर हत्या लूट चोरी जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं। डीएसपी जियाउल हक की हत्या के मामले में भी गुलशन यादव आरोपी हैं।

0 Response to "Raja Bhaiya : जानें गुलशन यादव के आगे मजबूर क्यों हैं राजा भैया, राजा को गालियां देने के बाद फैलाई ये अफवाह"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article