-->
UP Election 2022 : कुंडा के सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का फर्जी पोस्ट और राजा भैया का वीडियो वायरल, गुलशन ने साजिश बताया

UP Election 2022 : कुंडा के सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का फर्जी पोस्ट और राजा भैया का वीडियो वायरल, गुलशन ने साजिश बताया

UP Election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही तरह-तरह के विवाद सामने आने लगे हैं। प्रदेश की चर्चित कुंडा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गुलशन यादव की एक फेसबुक पोस्ट और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के रघुराज प्रताप राजा भैया का एक वीडियो वायरल हुआ जिन्हें  फर्जी बताते हुए चुनाव आयोग में शिकायत की बात कही गई है। उल्लेखनीय है कि गुलशन और रघुराज प्रताप पहले साथ थे, उनमें नजदीकी थी, सीओ जिया उल हक हत्याकांड में दोनों नामजद आरोपित थे लेकिन बाद में वे अलग हो गए और अब एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं।

राजा भइया का साथ छोड़कर कहीं का नहीं रहा मैं

 सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के नाम से एक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर बुधवार की देर रात वायरल हो गई। इसमें लिखा था- मैं गुलशन यादव अच्छी तरह से जान चुका हूं कि कुंडा की जनता मेरे साथ नहीं है। मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी। राजा भइया का साथ छोड़कर, अब मैं कहीं का नहीं रह गया। यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गई। इस पोस्ट को फर्जी करार देते हुए गुलशन यादव कहते हैं, यह किसी की गहरी साजिश है, इस बारे में वह जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करेंगे।

 और रघुराज का यह वीडियो...जब कोई तुम्हारा हृदय तोड़ दे


 अभी गुलशन के फर्जी पोस्ट का यह मामला चर्चा में बना ही हुआ था कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया का एक वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इसमें वह बोल रहे हैं कि परिवार के लोग गलत रास्ते पर जाते हैं तो रोकना हमारा काम है, बाकी आपकी मर्जी है। इसके बाद वह एक फिल्मी गाने की दो लाइन गुनगुनाते हैं कि... कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे और तड़पता हुआ जब तुम्हें छोड़ दे, तब तुम मेरे पास आना प्रिये, मेरा दर खुला है, खुला ही रहेगा तुम्हारे लिए...। यह नौबत ना आए तो अच्छा ही है। राजा भइया का यह वीडियो जब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों के बीच कयासबाजी शुरू हो गई। मायने तलाशे जाने लगे। इस बारे में कुंडा के जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रत्याशी रघुराज के प्रतिनिधि हरिओम श्रीवास्तव का कहना था कि किसी भी आडियो और वीडियो या पोस्ट का उनकी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। यानी दोनों ही नेताओं ने साफ कह दिया कि वीडियो और पोस्ट दोनों ही फर्जी है।

0 Response to "UP Election 2022 : कुंडा के सपा प्रत्याशी गुलशन यादव का फर्जी पोस्ट और राजा भैया का वीडियो वायरल, गुलशन ने साजिश बताया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article