-->
Greater Noida : कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिला प्रशासन से मिले सीटू नेता

Greater Noida : कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिला प्रशासन से मिले सीटू नेता

 Greater Noida , मैसर्स- अनमोल इण्डस्ट्रीज लि० प्लांट न0- 38 ए एंड एफ उधोग विहार ग़ेटर नोएडा एवं मैसर्स - मानिताऊ इक्यूपमेंट इण्डिया प्रा०लि०, प्लांट न0- 22 उधोग विहार, ग्रेटर के आंदोलनरत कर्मचारियों की श्रम समस्याओं को लेकर सीटू के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद कॉमरेड तपन सेन के नेतृत्व में मजदूर संगठन सीटू गौतमबुद्धनगर का प्रतिनिधिमंडल जिला प्रशासन से मिला और श्रमिकों की समस्याओं के समाधान करवाने हेतु जिलाधिकारी महोदय को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी डॉक्टर नीतू मदान  को दिया।

CITU
Mazdoor Protest
 
जिस पर उन्होंने समस्याओं को जल्द समाधान करवाने का आश्वासन सीटू नेताओं को दिया। उसके बाद सीटू के राष्ट्रीय महासचिव तपन सेन एवं सीटू दिल्ली एनसीआर राज्य महासचिव अनुराग सक्सेना ने अनमोल बिस्कुट कम्पनी एवं मानीताऊ कम्पनी के गेट पर आंदोलनरत कर्मचारियों को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने श्रमिकों पर बढ़ते उत्पीड़न को रेखांकित किया और 28- 29 मार्च की देशव्यापी हड़ताल के महत्व को रखते हुए हड़ताल को कामयाब बनाने के लिए जोरदार अभियान चलाने का आह्वान किया साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि उनके संघर्ष में सीटू पूरी तरह उनके साथ है। हम हक के लिए लड़ेंगे और जीतेंगे।
 जिला प्रशासन से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में सीटू गौतम बुध नगर महासचिव- राम सागर, कोषाध्यक्ष- रामस्वारथ और आंदोलनरत कर्मचारियों के दर्जनों प्रतिनिधियों शामिल रहे।   

0 Response to "Greater Noida : कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिला प्रशासन से मिले सीटू नेता"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article