-->
Uttar Pradesh Election : जनसत्ता दल ने घोषित किए 11 प्रत्याशी, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया कुंडा से ही लड़ेंगे चुनाव

Uttar Pradesh Election : जनसत्ता दल ने घोषित किए 11 प्रत्याशी, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया कुंडा से ही लड़ेंगे चुनाव

 Uttar Pradesh, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की है। दल के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से चुनाव लड़ेंगे। राजा भैया ने बुधवार को राजधानी में आयोजित प्रेसवार्ता में लखनऊ की सभी नौ सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि पहले चरण में सात जिलों की 11 सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए हैं।

 प्रतापगढ़ की बाबागंज सीट से मौजूदा विधायक विनोद सरोज प्रत्याशी होंगे। सोरांव से डॉ. सुधीर राय (चमार) और फाफामऊ से डॉ. लक्ष्मी नारायण जायसवाल को उम्मीदवार बनाया है। इसी तरह जालौन की उरई सीट से विजय चौधरी अहिरवार, माधौगढ़ से डॉ. बृजेश सिंह राजावत, गोंडा के गौरा से डॉ. श्याम नारायण वर्मा और बहराइच के कैसरगंज से मो. हजरतदीन अंसारी को प्रत्याशी घोषित किया गया है। बदायूं की बिल्सी से शैलेंद्र मिश्र, सोनभद्र के रॉबर्ट्गंज से वीरेंद्र मौर्य और एटा के जलेसरगंज से धीरज धोबी उम्मीदवार होंगे।

0 Response to "Uttar Pradesh Election : जनसत्ता दल ने घोषित किए 11 प्रत्याशी, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया कुंडा से ही लड़ेंगे चुनाव"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article