-->
UP Election 2022 : नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने कैराना से भरा पर्चा, बोलीं- सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में

UP Election 2022 : नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने कैराना से भरा पर्चा, बोलीं- सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में

 UP Chunav, शामली जिले की कैराना विधानसभा सीट से सपा विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने अपना नामांकन किया है। इकरा हसन ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करते हुए कैराना विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी नाहिद हसन की बड़ी जीत का दावा किया है। बता दें कि नाहिद हसन के बाद इकरा हसन परिवार की एक अकेली सदस्य हैं, जो सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। इकरा हसन ने बताया कि नाहिद हसन पर लगे मुकदमे बीजेपी का षड्यंत्र हैं। बीजेपी सरकार ने ही उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए हैं। उन्होंने कहा कि 2022 का इलेक्शन तय करेगा कि कैराना की जनता किसके साथ है?

 सपा विधायक नाहिद हसन का कैराना विधानसभा से टिकट कटने को लेकर भी इकरा हसन ने स्पष्ट कर दिया है कि विधानसभा कैराना से सपा प्रत्याशी नाहिद हसन हैं। वही सपा के सिंबल पर इलेक्शन लड़ेंगे। बीजेपी की ओर से नाहिद गुंडा कहे जाने के मामले पर इकरा हसन ने कहा कि सबसे ज्यादा गुंडे बीजेपी सरकार में हैं। सब जानते हैं कि नाहिद हसन को किस तरह से राजनीतिक षड्यंत्र में फसाया जा रहा है। अब इस पूरे चुनाव की पूरी जिम्मेदारी इकरा के कंधों पर है। यही वजह है कि इकरा हसन लगातार लोगों के बीच जा रही हैं और अपने भाई नाहिद हसन के लिए वोट की अपील कर रही हैं।

 इसलिए करना पड़ा निर्दलीय नॉमिनेशन
 इकरा का दावा है कि बीजेपी के मंसूबे कैराना में कामयाब नहीं हो पाएंगे। तीसरी बार फिर विधायक नाहिद हसन कैराना से जीत हासिल करेंगे। उधर, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर भी इकरा हसन ने साफ कर दिया है कि आएं अमित शाह, योगी भी कैराना में आए थे, लेकिन कैराना की जनता हसन परिवार के साथ है। नाहिद हसन के साथ है और उनकी वजह से हम जीत में हैं। इकरा हसन का कहना है कि उन्हें नाहिद हसन के टिकट कटने का भी डर है, जिसके चलते उन्हें आज निर्दलीय नॉमिनेशन करना पड़ा है।
 
बोलीं- भाजपा कटवा सकती है भाई का टिकट
 इकरा ने बताया कि जब बीजेपी सरकार भाई पर मुकदमे लगा कर जेल भेज सकती है। प्रशासन उनका है तो नाहिद का टिकट भी कटवा सकती है। बीजेपी कैराना में अपनी जीत दर्ज करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। बता दें कि फिलहाल कैराना में सपा प्रत्याशी नाहिद हसन व बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के बीच काटे की टक्कर है।

0 Response to "UP Election 2022 : नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने कैराना से भरा पर्चा, बोलीं- सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article