-->
Crime News : प्यार में हुआ शक तो आशिक बना कातिल, प्रेमिका को जंगल में ले जाकर दिया दर्दनाक घटना को अंजाम

Crime News : प्यार में हुआ शक तो आशिक बना कातिल, प्रेमिका को जंगल में ले जाकर दिया दर्दनाक घटना को अंजाम

 Crime : प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करने वाली बीए की छात्रा के साथ दर्दनाक घटना घटी। छात्रा के आशिक़ को प्रेमिका पर शक होने पर तीन दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने आशिक़ समेत तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर करके जेल भेज दिया है। मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा के हत्या का खुलासा करते हुए एसओजी व कर्नलगंज की पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि B.A.।। की छात्रा और उसी क्लास में पढ़ने वाले छात्र अमन सिंह से ऑनलाइन क्लास होने के दौरान दोनों का नंबर आदान प्रदान हो गया था। इसी वजह से इनकी आपस मे बातचीत होने लगी थी। लेकिन छात्र लड़की पर हमेशा शक करता रहता था और भद्दी- भद्दी गालियां देता था।

 एसएसपी ने बताया कि छात्रा के मना करने पर भी नही माना और किताब देने के बहाने छात्रा को बुलाया और आपस मे कहासुनी शुरू हुईं। लेकिन युवक ने उससे कुछ पर्सनल बात करने के लिए आईई आरटी ग्राउंड के पास झाड़ियों में ले गया कुछ देर तक बातचीत करने के बाद लड़की का मुह और नाक दबाया उस दौरान लड़की बेहोश हो गयी। फिर उसके साथ युवक ने दुष्कर्म किया और पास में स्थिति कुएं में फेंक कर फरार हो गया। मामले में जांच करने बाद युवक की गिरफ्तारी की गई। कड़ाई से पूछताछ करने बाद वह जुर्म कबूल लिया है।

 शक की वजह से कर दी हत्या

 गुनाह कबूल करते हुए युवक ने बताया कि लड़की पर शक होने से बर्दाश्त नहीं होता था कि वह किसी और से तो बात नहीं करती है। जब वह कहीं और लड़कों से बात करती है इस उद्देश्य से हत्या कर डाली। पुलिस ने बताया कि छात्र के साथ हत्या और शव को गयाब कराने में शामिल दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

0 Response to "Crime News : प्यार में हुआ शक तो आशिक बना कातिल, प्रेमिका को जंगल में ले जाकर दिया दर्दनाक घटना को अंजाम"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article