-->
Rita Bahuguna Joshi : बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

Rita Bahuguna Joshi : बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास

 Rita Bahuguna Joshi : यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक है और डेट भी निर्धारित हो गई है। अब सभी दिग्गज नेता अपने-अपने परिवार के सदस्यों को टिकट दिलाने के जुगाड़ में जुटे हैं। भाजपा, सपा और अन्य राजनीति पार्टियों में कोहराम मचा है। हर दिन नेताओं के बयान जारी हो रहे हैं। इसी क्रम में प्रयागराज की इलाहाबाद लोकसभा सीट की सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी बेटे के लिए टिकट मांग रही है। उन्होंने ने स्पष्ट रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर बेटे के लिए टिकट मंगा है। टिकट के बदले अगर सीट भी छोड़नी पड़ी तो रीता बहुगुणा तैयार है।

 2024 से छोड़ दूंगी राजनीति करना
 भापजा की सांसद रीता बहुगुणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर यह कहा है कि 2024 से राजनीति करना छोड़ दूंगी, लेकिन पार्टी के साथ बनी रहूंगी और पार्टी के लिए काम करूंगी। पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि एक परिवार से एक लोग को टिकट तो इसीलिए मैंने यह ऑफर दिया है कि बेटे को टिकट मिलता है तो मैं अपनी सीट छोड़ने को तैयार हूं।

 लोकसभा सीट भी छोड़ने को तैयार
 रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि अगर पार्टी यह भी चाहती है कि टिकट के बदले इलाहाबाद लोकसभा सीट छोड़ना पड़े तो यह भी हो जाएगा। मैं 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ी और विधानसभा सीट को छोड़कर। अब मैं यह चाहती हूं कि जिस सीट मैं विधानसभा जीती वह सीट बेटे को मिले। सीट के लिए पार्टी जो कहेगी वह करने को तैयार हूं। 2019 से ही राजनीति से सन्यास लेने वाली थी, लेकिन पार्टी के कहने पर लोकसभा चुनाव लड़ी।

0 Response to "Rita Bahuguna Joshi : बेटे के लिए भारतीय जनता पार्टी की इस सांसद ने कर दी बड़ी घोषणा, राजनीति से ले सकती हैं सन्यास"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article