-->
Republic Day Noida : माकपा व सीटू कार्यकर्ताओं ने सेक्टर- 8, नोएडा पर मनाया गणतंत्र दिवस का पर्व

Republic Day Noida : माकपा व सीटू कार्यकर्ताओं ने सेक्टर- 8, नोएडा पर मनाया गणतंत्र दिवस का पर्व

 Noida , 73 वें गणतंत्र दिवस का पर्व सीपीआई (एम) व सीटू  कार्यकर्ताओं ने सेक्टर- 8, नोएडा कार्यालय पर धूमधाम के साथ मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत मजदूर नेता सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा द्वारा झंडारोहण व राष्ट्रीय गान के साथ हुई इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गंगेश्वर दत्त शर्मा ने गणतंत्र दिवस के महत्व को रेखांकित किया। 

 उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा संविधान में दिए गए एक वोट का अधिकार का इस्तेमाल कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में संवैधानिक  लोकतांत्रिक व मजदूर वर्ग के अधिकारों पर हमला करने वाली भाजपा सरकार को बदलने का आह्वान किया। और 10 फरवरी को नोएडा विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार श्री सुनील चौधरी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। साथ ही उन्होंने मजदूर विरोधी लेबर कोडों को निरस्त करवाने सहित कई मांगों को लेकर 23-24 फरवरी 2022 को होने वाली देशव्यापी हड़ताल को जनपद में सफल बनाने की अपील किया।
 कार्यक्रम को सीटू जिला महासचिव रामसागर, सीटू नेता पूनम देवी, फिरोज खान, सीपीएम नेता भीखू प्रसाद, पारस गुप्ता, गंगेश्वर दत्त शर्मा ने आजादी की जंग में हुए शहीदों को याद कर शहीद वेदी पर पुष्प अर्पित किए
 वक्ताओं ने सीटू, सीपीआईएम की ओर से जनपद वासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई शुभकामनाएं व्यक्त किया। 

0 Response to "Republic Day Noida : माकपा व सीटू कार्यकर्ताओं ने सेक्टर- 8, नोएडा पर मनाया गणतंत्र दिवस का पर्व "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article