-->
Punjab Assembly Election : सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट

Punjab Assembly Election : सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट

 Punjab Election, पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसके साथ ही राजनीतिक दलों के बीच हलचलें भी तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस रही हैं। पंजाब की सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए कांग्रेस भी जीतोड़ मेहनत कर रही है। फिर चाहे बड़े नेताओं को दरकिनार करना हो और युवाओं चेहरों पर दांव लगाना हो, पार्टी लगातार फैसले ले रही है। इसी कड़ी में सोमवार को पार्टी ने सोनू सूद की बहन मालविका को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। दरअसल सोनू सूद की बहन मालविका ने सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा और तुरंत पार्टी ने उन्होंने टिकट दे दिया।

 पंजाब में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही राजनीतिक दलों ने दांव पेंच चलना शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस नेता और सीएम चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार दोपहर मोगा पहुंचे और फिल्म अदाकार सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल करवाया।

 मोगा से दिया पार्टी टिकट
 यही नहीं इसके तुरंत बाद मुख्यमंत्री चन्नी और नवजोत सिद्धू ने सोनू सूद के घर एक प्रेस वार्ता की। इस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने मालविका सूद को मोगा से पार्टी का पहला प्रत्याशी घोषित कर दिया।
सीएम चन्नी ने कहा कि हमें खुशी है कि इतने अच्छे परिवार का सदस्य हमारी पार्टी में शामिल हो रहा है।

 टिकट की घोषणा के साथ विरोध शुरू
 इसके बाद मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने कांग्रेस हाईकमान के इस फैसले का नारेबाजी कर विरोध किया। हालांकि सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में दूसरा और बेहतर पद दिया जाएगा।

 सिद्धू ने जिताऊ उम्मीदवार
 उधर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी में जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वो उसे बखूबी निभाएंगी। फिलहाल उन पर सीट जीतने की जिम्मेदारी है ऐसे में पूरा भरोसा है कि मालविका इस सीट को जीत जाएंगी।

 सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद और सोनू सूद ने निष्काम सेवा की है। गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने समेत गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाने जैसी सेवा कर सूद परिवार ने समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

 बता दें कि चुनाव आयोग की तरफ से जारी चुनाव कार्यक्रम के तहत पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लि‍ए 14 फरवरी मतदान किया जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि मालविका सूद के कांग्रेस में शामिल होने से पंजाब में पार्टी को मजबूती मिलेगी। दरअसल सोनू सूद अपने समाजसेवी कामों से लोगों के बीच अलग पहचान बना चुके हैं। यही वजह है कि उनकी बहन के चुनाव में खड़ा होने पर कांग्रेस को ना सिर्फ अच्छी जीत की उम्मीद है बल्कि आने वाले समय के लिए मजबूत नेता का साथ होने का भरोसा है।

0 Response to "Punjab Assembly Election : सोनू सूद की बहन मालविका ने थामा कांग्रेस का हाथ, शामिल होते ही मिला टिकट"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article