-->
Jawed Habib News : जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल

Jawed Habib News : जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल

 Jawed Habib, हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के थूक से महिला के बाल संवारने पर विवाद कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि इस मामले पर हावेद हबीब ने माफी मांग ली है। उसके बाद भी बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में करणी सेना ने इंदौर में 56 दुकान स्थित जावेद हबीब के सैलून पर हंगामा कर दिया और तोड़फोड़ की चेतावनी दे दी है।

करणी सेना कूदी मैदान में
 इस मामले में करणी सेना भी शामिल हो गई है इंदौर करणीसेना के अध्यक्ष ऋषि राज सिंह सिसोदिया ने चेतावनी दी है कि अगर शहर में जावेद हबीब का कोई भी सलून सेंटर रविवार को खुला तो उसमें तोड़फोड़ कर दी जाएगी। इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। करणी सेना ने शहर में जावेद हबीब के सारे आउटलेट बंद कराने की धमकी दी है।

 बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल
 वही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस मामले में विवादित बयान देते हुए कहा कि ''जिनकी थूकने की संस्कृति है उनके खिलाफ हिंदुओं खड़े हो जाओ और उन पर थूकने का काम करो।'' हालांकि बताया जा रहा है कि जावेद हबीब ने साल 2019 बीजेपी जोइन की थी। बीजेपी में शामिल होते समय ही जावेद हबीब ने कहा था कि अब तक वह बालों का चौकीदार थे लेकिन अब देश के चौकीदार बन गए।

 इंदौर विधायक ने भी दी चेतावनी
 इंदौर में जावेद हबीब के नाम पर चल रहे सलून बंद करने की चेतावनी भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दी है। विजयवर्गीय ने बकायदा एक वीडियो जारी कर यह चेतावनी प्रशासन को दी है। आकाश ने कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर और निगम कमिश्नर से भी इस संबंध में चर्चा की है। सभी सलून बंद करने की मांग की गई है, अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि जावेद हबीब के इंदौर में 10 सलून हैं।

0 Response to "Jawed Habib News : जावेद हबीब के सैलून पर पहुंची करणी सेना, बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article