-->
Greater Noida Noida : किसान बेरोजगार सभा के प्रतिनिधिमंडल ने हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक से की वार्ता, स्थानीय लोगो को जल्द रोजगार

Greater Noida Noida : किसान बेरोजगार सभा के प्रतिनिधिमंडल ने हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक से की वार्ता, स्थानीय लोगो को जल्द रोजगार

Greater Noida, किसान बेरोजगार सभा के पाँच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा के प्रबंधक के साथ वार्ता पहले से निर्धारित समय अनुसार की। 
वार्ता बहुत ही सकारात्मक रही प्रबंधक की ओर से रितेश कुमार(जी.एम.एच.आर)और उनके चार साथी उपस्थित रहे।

 कम्पनी के प्रबंधक ने सभा के संयोजक राजेंद्र प्रधान और अध्यक्ष सूबेराम नेता से वादा किया हम स्थानीय किसान के बेरोजगार युवाओ को योग्यतानुसार हायर कम्पनी में स्थाई रोजगार 15 जनवरी से पहले साक्षात्कार के लिए सभा को लिस्ट के माध्यम से अवगत कर जल्द-से-जल्द रोजगार उपलब्ध कराएगे।
 किसान बेरोजगार सभा स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार की माँग को लेकर गत 15 अगस्त 2021 से आन्दोलनरत है, अब किसान परिवार और खेतिहर मजदूर के स्थानीय युवाओ को रोजगार मिलता साफ दिखाई दे रहा है जिससे समस्त क्षेत्र में खुशी की लहर साफ झलक रही है और क्षेत्र की जीविका का सपना साकार होता साफ नजर आ रहा है।
 ज्ञात है कि किसान बेरोजगार सभा विधानसभा चुनाव से पहले स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार दिखाकर ही दम लेगी।सभा का एक ही नारा है क्षेत्र के युवाओ को रोजगार दिलाना है आज तय कार्यक्रम के अनुसार सभा के सैकड़ो कार्यकर्ता पहले संगठन कार्यालय रामपुर-फतेहपुर पर उपस्थित हुए। वहा से पाँच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल हायर कम्पनी में वार्ता के लिए गया। फैक्ट्री की वार्ता में वरिष्ठ साथी अजय प्रधान,संगठन मन्त्री हरेराम मास्टर,प्रवक्ता विजयपाल सिंह भाटी आदि शामली रहे ।

0 Response to "Greater Noida Noida : किसान बेरोजगार सभा के प्रतिनिधिमंडल ने हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक से की वार्ता, स्थानीय लोगो को जल्द रोजगार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article