-->
Greater Noida Crime News : हत्यारोपियों का फेसबुक पर लाइव कबूलनामा, बोले- खुलकर मर्डर किया... हमसे प्यार करने वाला जेल में मिल लियो

Greater Noida Crime News : हत्यारोपियों का फेसबुक पर लाइव कबूलनामा, बोले- खुलकर मर्डर किया... हमसे प्यार करने वाला जेल में मिल लियो

 Greater Noida, 'जो हमसे प्यार करता है ना... पूरे क्षेत्र में... पूरे संसार में... भाई लुक्सर जेल में आकर मुलाकात कर लियो... खुलकर मर्डर किया है...' यह कबूलनामा है उन अपराधियों का है, जिन्होंने एक जनवरी की रात पराठे को लेकर हुए विवाद के बाद रेस्तरां संचालक कपिल राणा की हत्या कर दी थी। अपराधियों ने हत्या के बाद वहीं सड़क पर खड़े होकर फेसबुक लाइव किया था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब पुलिस ने वीडियो को भी साक्ष्य के रूप में केस में शामिल कर लिया है। बता दें कि सरेआम हुई इस हत्या के मामले में पुलिस पहले ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
 बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू में रेस्तरां संचालक कपिल राणा की हत्या के बाद आरोपियों ने फेसबुक लाइव किया था। ग्रेटर नोएडा में बीच सड़क से लाइव किए गए वीडियो में दोनों आरोपी अगौता निवासी आकाश उर्फ अक्कू और योगेंद्र उर्फ योगी बेखौफ दिख रहे हैं। इसमें एक आरोपी आकाश उर्फ अक्कू हत्या करने की बात कबूल करता दिख रहा है। साथ ही कह रहा है कि जिसे मिलने आना है लुक्सर जेल में आ जाए।

 आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने में मदद करेगी वीडियो
 डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो पुलिस को मिला है, जिसे अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म से डिलीट कर दिया गया है। इस वीडियो को पुलिस विवेचना का पार्ट बना लिया गया है। कोर्ट में आरोपियों के कलमबंद बयान दर्ज कराने के लिए अर्जी दी गई है। इससे आरोपियों को जल्द और कड़ी सजा दिलाने में मदद मिलेगी। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी योगी ने पिस्टल शराब माफिया रवि से खरीदी थी। ढाई साल पहले बीटा-2 थाना पुलिस ने तस्करी कर लाई गई शराब पकड़ी थी। योगी खुद भी शराब तस्करी में पकड़ा जा चुका है। इस मामले में योगेंद्र उर्फ योगी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी।

 रेस्तरां के भीतर घुसकर की थी हत्या
 मूलरूप से हापुड़ निवासी कपिल राणा (27) ग्रेटर नोएडा की आनंद आश्रय सोसाइटी में रहता था। कपिल लगभग 7 वर्ष से ओमेक्स आर्केड शॉपिंग कांप्लेक्स में एसआर फूड सर्विस रेस्तरां चला रहा था। वह ऑनलाइन बुकिंग कर होम डिलीवरी भी करता था। शुक्रवार देर रात पराठे नहीं बनाने पर आकाश और योगेंद्र का कपिल से झगड़ा हो गया था। विवाद के दो घंटे बाद दोनों आरोपियों ने कपिल की उसके ही रेस्तरां के भीतर घुसकर हत्या कर दी थी।

0 Response to "Greater Noida Crime News : हत्यारोपियों का फेसबुक पर लाइव कबूलनामा, बोले- खुलकर मर्डर किया... हमसे प्यार करने वाला जेल में मिल लियो"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article