-->
Ghaziabad News : भाजपा को हराने के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाएगी माकपा

Ghaziabad News : भाजपा को हराने के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाएगी माकपा

 Ghaziabad, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) गाजियाबाद जिला कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनाव के बारे में निर्णय लिया गया कि भाजपा उम्मीदवारों को हराने के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जायेगा।
बैठक में सीपीआई(एम) जिला सचिव कामरेड बृजेश कुमार सिंह चौहान ने बताया कि पार्टी की उत्तर प्रदेश कमेटी की साफ समझ है कि जहां वामपंथी पार्टियों के उम्मीदवार मैदान में नहीं है उन सीटों पर भाजपा को हराने की क्षमता रखने वाले उम्मीदवारों का पार्टी समर्थन कर उन्हें जिताने में सहयोग करेगी, और इस संबंध व्यापक विचार विमर्श के बाद जनपद गाजियाबाद की पांचो सीट पर समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के प्रत्याशियों को समर्थन करने का फैसला लिया है।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से साहिबाबाद विधान सभा सीट पर गठबंधन के सपा प्रत्याशी अमर पाल शर्मा को जिताने के  लिए  हम अपनी पार्टी की ओर से पूर्ण समर्थन का एलान करते हैं। 
 भाजपा शासन में मजदूरों-किसानों-महिलाओं-नौजवानों- अल्पसंख्यकों- दलितों का उत्पीड़न बढ़ा है तथा जनता की समस्याएं ज्यों की त्यों बनी हुई हैं, साहिबाबाद में लाखों लोग आज भी इलाज के लिए धक्के खाते हैं और अस्पताल खोले जाने का वर्षों से इंतजार कर रहे हैं, साथ ही लड़कियों के लिए वसुंधरा जोन में डिग्री कालेज की माँग लंबे समय से की जा रही है।इसी तरह साहिबाबाद थाना क्षेत्र की कालोनी/बस्तियों के नागरिक गंगा जल की बाट जोह रहे हैं, साइट 4 साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र की पुरानी रिहाइशी बस्तियों में एक भी समुदायिक भवन ना होने के कारण बेटियों की शादी करने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। यू पी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क का हाल कोई देखना चाहता है तो महाराजपुर गाँव के सामने से जाकर देख सकता है जहाँ से रोजाना लाखों लोग आवागमन करते हैं और रात दिन भयंकर कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा वैशाली से मोहन नगर व सेक्टर 62 नोएडा से साहिबाबाद तक मेट्रो लाइन के विस्तार की फाईलों को रद्दी की टोकरी में डाल दिया गया है,सांसद, मंत्री, क्षेत्रीय विधायक बार-बार आश्वासन देते रहे 5 वर्षों में भी वे समाधान नहीं करा पाए। किसानों की समस्याएं भी ज्यों की त्यों बनी हुईं हैं तथा मजदूरों की हालत पहले से और अधिक बद से बदतर हुई है। विशेषकर असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की स्थिति और भी ज्यादा खराब हुई है, मेडिकल के नाम से भवन निर्माण के काम में लगे मज़दूरों को मिल रहे 3000 रुपये को कई माह से योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा भुगतान करने पर रोक लगा दी गई है।चुनाव आचार संहिता लागू होने पर भी रेहडी पटरी दुकानदारों का उत्पीड़न किया जा रहा है और उन्हें रोजगार करने से रोका जा रहा है।
इस लिए आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हम सम्मानित मतदाताओं से सी पी आई (एम) गाजियाबाद जिला कमेटी की ओर से अपील करते हैं कि 10 फरवरी 2022 को गठबंधन के सपा प्रत्याशी अमर पाल शर्मा को अपना अमूल्य वोट देकर/ई वी एम मशीन में साईकिल चुनाव चिन्ह के सामने का बटन दबाकर भारी बहुमत से जितायें। जिससे क्षेत्र का विकास हो और जनता की समस्याओं का समाधान हो सके।
 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गठबंधन के सपा प्रत्याशी अमर पाल शर्मा,सीपीआईएम साहिबाबाद लोकल कमेटी के सचिव ईश्वर त्यागी, जिला कमेटी सदस्य कामरेड जे पी शुक्ला, नीरु सिंह, जीएस तिवारी, ब्रम्हजीत सिंह, रविंदर कुमार, देवेंद्र शर्मा , दर्शनी देवी, संजय शर्मा, जय कुमार, विशाल भटनागर, अनिल पाण्डेय, मदन लाल, धर्मेंद्र यादव आदि नेता/कार्यकर्ता शामिल थे। 

0 Response to "Ghaziabad News : भाजपा को हराने के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाएगी माकपा"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article