-->
Ghaziabad News : बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज

Ghaziabad News : बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज

Ghaziabad, जिले के लोनी इलाके में बसपा पार्टी के संभावित प्रत्याशी के द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से वारयल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बसपा नेता को जैसे ही उनके टिकट होने की संभावना हुई तो उन्होंने ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों के साथ मिलकर मतदाताओं को अपने फेवर में करने के लिए जुलूस निकाला। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 पुलिस ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान
 सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लिया और बसपा के संभावित प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुकदमा दर्ज, रिटर्निंग ऑफिसर को दी जाएगी जानकारी
 इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लोनी इलाके में ही रहने वाले एक बसपा नेता के द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ एक जुलूस निकलता हुआ दिखाई दिया है। इस वीडियो की पुष्टि किए जाने के बाद लोनी इलाके में रहने वाले बसपा नेता हाजी अकील के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और धारा 144 का उल्लंघन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके बारे में रिटर्निंग ऑफिसर को भी अग्रिम विधिक कार्रवाई के लिए पूरी जानकारी प्रेषित की गई है।

0 Response to "Ghaziabad News : बसपा के संभावित प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मुकदमा दर्ज"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article