-->
Ghaziabad Breaking News : आवारा कुत्तों के साथ घर में घंटों बिताता था ससुर, बहू ने कुत्ते का रेप करते ससुर का वीडियो किया वायरल, खुले कई राज !

Ghaziabad Breaking News : आवारा कुत्तों के साथ घर में घंटों बिताता था ससुर, बहू ने कुत्ते का रेप करते ससुर का वीडियो किया वायरल, खुले कई राज !

 Ghaziabad, जिले के वसुधरा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक बुजुर्ग अपने घर में आवारा कुत्तों को लेकर आते थे और उनके साथ गलत हरकत करते थे। घर में और लोग भी थे। चूंकि परिवार में बेटा अपनी डयूटी पर चला जाता था तो घर में बहू और अन्य लोग रह जाते थे। बुजुर्ग की इस हरकत पर पहले तो घर के किसी सदस्य ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब बुजुर्ग आवारा कुत्तों के साथ काफी समय एक कमरे में बिताने लगे तो ससुर की इस गतिविधि पर बहू को शक हुआ। बहू ने जब ससुर से इस बारे में बात की तो ससुर ने उसको डांट दिया।
 ऐसे खोला बहू ने ससुर और कुत्तों का राज
 इसके बाद बहू ने ससुर और कुत्तों की हरकत पर नजर रखनी शुरू की। जिसमें ससुर कुत्ते के साथ गंदी हरकत करते पाया गया। बहू ने गुपचुप तरीके से ससुर की कुत्ते के साथ गलत हरकत की वीडियो बना ली। इसके बाद जब बहू ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो ससुर ने बहू को बुरी तरह से पीटा। बहू ने ससुर की ये वीडियो वायरल कर दी। इसके अलावा इसकी जानी पीएफए को दी। पीएफए सदस्य सुरभि रावत ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बहू पर ससुर ने कर दिया हमला
 इंदिरापुरम थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बुजुर्ग अपने परिवार के साथ रहता है। वह कई दिनों से घर के अंदर आवारा कुत्तों को लाता था। उन्हें काफी देर बाद बाहर छोड़ दिया करता था। ससुर की इस हरकत पर बहू को शक हुआ।बुजुर्ग सीढ़ियों के नीचे बैठकर एक कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा था। इस दौरान चुपचाप बहू ने उसका वीडियो बना लिया। आरोप है कि ससुर ने बहू पर हमला कर दिया है। बहू ने ये वीडियो पीएफए को भेज दिया। जिसके बाद इंदिरापुरम थाने में आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। थाना प्रभारी मनीष बिष्ट का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "Ghaziabad Breaking News : आवारा कुत्तों के साथ घर में घंटों बिताता था ससुर, बहू ने कुत्ते का रेप करते ससुर का वीडियो किया वायरल, खुले कई राज !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article