-->
Faridabad News : शिक्षण संस्थान खोलने की मांग को लेकर छात्रों का जोरदार प्रदर्शन

Faridabad News : शिक्षण संस्थान खोलने की मांग को लेकर छात्रों का जोरदार प्रदर्शन

 Faridabad : सभी शिक्षण संस्थान खोलने की मांग को लेकर लॉकडाउन विरोधी मोर्चा ने सोमवार को लघु सचिवालय के मुख्य गेट पर स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स के उग्र प्रदर्शन को देखते लघु सचिवालय का मुख्य गेट बंद कर दिया गया और भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वहीं स्टूडेंट्स बीसी को मौके पर पहुंचकर ज्ञापन देने की मांग पर अड़े हुए थे। प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स की मुख्य मांगों में सभी शिक्षण संस्थानों को खोलना व सरकारी नौकरियों में समय सीमा तय करना शामिल था।
  प्रदर्शन में एसएफआई, एनएसयूआई, जनवादी नौजवान सभा सहित अन्य छात्र संगठनों से जुड़े हुए स्टूडेंट शामिल थे। छात्र नेताओं ने कहा कि कोरोना के नाम पर हरियाणा के सभी शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है। हम पूछना चाहते हैं कि क्या लाकडाउन इस समस्या का कोई स्थाई समाधान है। पिछली बार भी सरकार ने स्कूल कॉलेज यूनिवर्सिटी सहित सभी शिक्षण संस्थानों को कोरोना के नाम पर बंद कर दिया था और अब दोबारा बंद कर दिया है।

 सभी शिक्षण संस्थानों में ऑनलाइन शिक्षा के नाम पर विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ऑनलाइन क्लास से पाठ्यक्रम पूरा करने के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। ऑनलाइन क्लास के कारण विद्यार्थियों का एक बहुत बड़ा हिस्सा शिक्षा से वंचित हो गया है क्योंकि इन विद्यार्थियों के पास ऑनलाइन क्लास लगाने के लिए जरूरी साधन नहीं है, इसलिए सरकार को तुरंत शिक्षण संस्थानों को खुलवाना चाहिए।

0 Response to "Faridabad News : शिक्षण संस्थान खोलने की मांग को लेकर छात्रों का जोरदार प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article