-->
Faridabad News : फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए का चूना लकाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad News : फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए का चूना लकाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

 Faridabad, फ्रॉड के मामलों क्राइम सेक्टर-65 इंचार्ज इंस्पेक्टर-रविन्द्र की टीम ने थाना सदर बल्लबगढ़ के फ्रॉड के मामले में आरोपी सोमेश को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है।

 गिरफ्तार आरोपी सोमेश गुरुग्राम के सेक्टर 49 में रहता है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपने बिजनेस पार्टनर अनिल निवासी शाहपुर को एक ऑडी गाडी 11 लाख रुपए में बेची थी। जिसे उसने 3-4 महिने बाद उससे अपनी गाड़ी खराब होने के बहाने ले गया। आरोपी ने अपने बिजनेस पार्टनर को परफ्यूम और डियो की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए लिए थे। पुलिस को सूचना मिलने पर मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गुरुग्राम के सेक्टर-49 से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से 50 हजार रुपए बरामद कर लिए गए है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने एक डियो व परफ्यूम बनाने की फैक्ट्री है। 

 आरोपी ने फ्रॉड के मामलों को दिल्ली व उड़ीसा और गुरुग्राम में भी अंजाम दिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करने से पहले कोरोना का टेस्ट करना ने पर आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाने पर क्वारंटाईन किया गया है। आरोपी का पुनः कोरोना टेस्ट कराने के वाद अदालत में पेश किया जाएगा।

0 Response to "Faridabad News : फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए का चूना लकाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article