-->
Samajwadi Party और RLD  ने 29 सीटों पर जारी की साझा लिस्ट, उम्मीदवारों के नाम तय !

Samajwadi Party और RLD ने 29 सीटों पर जारी की साझा लिस्ट, उम्मीदवारों के नाम तय !

  Samajwadi Party और RLD  ने पहली लिस्ट जारी करते हुए, उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये है। समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल ने 29 सीटों पर उमीदवारों की साझा लिस्ट जारी की है। 
 यह समाजवादी पार्टी गठबंधन की पहली लिस्ट है, इसमें राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवारों की संख्या ज्यादा है , क्योंकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण में 10 फरवरी व द्वितीय चरण में 14 फरवरी को चुनाव होने है, आज ही कांग्रेस ने भी अपनी पहली लिस्ट जारी की थी।

SPA and RLD Candidates List
SPA and RLD Candidates List

 Samajwadi Party और RLD के उम्मीदवार

Samajwadi Party और RLD की  लिस्ट में कैराना से नाहिद हसन, शामली से प्रसन्न चौधरी, चरथावल से पंकज मलिक, पुरकाजी से अनिल कुमार, खतौली से राजपाल सिंह सैनी, नहटौर से मुंशी राम, किठौर से शाहिद मंजूर, मेरठ से रफीक अंसारी, बागपत से अहमद हमीद व लोनी से मदन भैया को उम्मीदवार बनाया गया है।

SPA and RLD Candidates List
SPA and RLD Candidates List

 साहिबाबाद से अमरपाल शर्मा, मोदीनगर से सुदेश शर्मा, धौलाना असलम चौधरी, हापुड़ से गजराज सिंह, जेवर से अवतार सिंह भड़ाना, बुलन्दशहर से हाजी यूनुस, स्थाना से दिलनवाज खान, खैर से भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, कोल से सलमान सईद और अलीगढ़ से जफर आलम को उम्मीदवार बनाया गया है।

SPA and RLD Candidates List
SPA and RLD Candidates List

सादाबाद से प्रदीप चौधरी गुड्डू, छाता से तेजपाल सिंह, गोवर्धन से प्रीतम सिंह, बल्देव से श्रीमती बबीता देवी, आगरा कैंट से कुंवर सिंह वकील, आगरा देहात से महेश कुमार जाटव, फतेहपुर सीकरी से ब्रिजेश चाहर, खैरगढ़ से रौतान सिंह तथा बाह से मधुसूदन शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है।

0 Response to "Samajwadi Party और RLD ने 29 सीटों पर जारी की साझा लिस्ट, उम्मीदवारों के नाम तय !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article