-->
UP Election Breaking News : सपा गठबंधन से नोएडा के जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने नामांकन वापस लिया, देखें क्यों लिया नाम वापस !

UP Election Breaking News : सपा गठबंधन से नोएडा के जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने नामांकन वापस लिया, देखें क्यों लिया नाम वापस !

 UP Election Noida , उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। सभी पार्टियाँ एक-दूसरी पार्टी के नेताओं के अपने साथ लाने की जद्दोजहद में लगी हुई है। इसी बीच नोएडा की जेवर विधानसभा से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी अवतार भड़ाना (Avatar Badhana) ने अपना नामांकन वापस लेकर, चुनाव न लड़ने की घोषणा कर दी है।

Avatar Badhana कौन है?

 अवतार भड़ाना को सपा-रालोद गठबंधन से गौतम बुद्ध नगर की जेवर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया गया था। गठबंधन में जेवर सीट जयंत चौधरी की राष्ट्रीय लोकदल के हिस्से में आई थी। अवतार भड़ाना इससे पहले भारतीय जनता पार्टी में थे और वह मुज्जफरनगर की मीरपुर सीट से विधायक थे। अवतार भड़ाना हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले है और वह फरीदाबाद से कांग्रेस के सांसद भी रह चुके है। उन्होंने हाल ही में भाजपा को छोड़ रालोद की सदस्यता ली थी, जिसके बाद उन्हें जेवर से सपा-रालोद गठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया था।

Avatar Badhana ने क्यों लिया नामांकन वापस ?

अवतार भड़ाना लगातार अपने चुनावी क्षेत्र जेवर में लोगो के बीच जा रहे थे और अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे थे। उन्होंने जेवर विधानसभा से नामांकन भी कर दिया था, लेकिन उनके वकील ने उनका नामांकन वापस लेते की घोषणा की और बताया कि स्वास्थ्य करणों से अवतार भड़ाना ने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है। 

0 Response to "UP Election Breaking News : सपा गठबंधन से नोएडा के जेवर विधानसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने नामांकन वापस लिया, देखें क्यों लिया नाम वापस !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article