-->
Ghaziabad News : नेशनल खिलाड़ी नेहा कसाना के पैर में कबड्डी खेलते समय आ गया था फैक्टर, आनंद सेवा समिति की ममता सिंह ने मुलाकात कर किया सहयोग

Ghaziabad News : नेशनल खिलाड़ी नेहा कसाना के पैर में कबड्डी खेलते समय आ गया था फैक्टर, आनंद सेवा समिति की ममता सिंह ने मुलाकात कर किया सहयोग

 Ghaziabad, महामाया स्टेडियम गाजियाबाद खेलकूद प्रतियोगिता में 10 जनवरी को लोनी के जावली गांव की नेहा कसाना प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपने कोच के साथ आई थी। लेकिन कबड्डी खेलते समय अचानक नेहा के पैर में चोट लग गई, जिससे घुटने से नीचे एड़ी तक उनकी हड्डी टूट गई।
 उसके बाद नेहा कसाना तीन हॉस्पिटल में रही और उनके पैर का ऑपरेशन हुआ व पैर में रोड डाली गई, जिसका खर्चा लगभग डेढ़ लाख रुपया आया।

Anand Seva Samiti
Mamta Singh of Anand Seva Samiti and National player Neha Kasana

  नेहा के परिजनों ने बताया कि, नेहा को चोट लगने के बाद वहां का कोई अधिकारी, कोई कोच आदि लोगों ने सहयोग करना तो दूर फोन पर बात भी नहीं की। 
 नेहा कसाना जिनके पिताजी का नाम सुनील कसाना व माता का नाम नाग कसाना है, बहुत ही गरीब परिवार से हैं । वहीं के कुछ लोगों ने मिलकर बहुत छोटी सी धनराशि इकट्ठे  कर उनके माता-पिता को दी है , लेकिन उससे क्या होता है।
 जब यह बात आनंद सेवा समिति की अध्यक्ष ममता सिंह को  पता चली, कि वह बिटिया हॉस्पिटल से अपने घर आ गई है। 24 जनवरी अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर बेटी का हाल-चाल पूछने के लिए बेटी से मिलने उसके गांव जालवी लोनी पहुंच कर बिटिया का हाल चाल जाना , बेटी के गले में पटका डाला और लिफाफा में कुछ दक्षिणा के रूप में पैसे दिए।  बेटी नेहा के सर पर हाथ रखकर बिटिया का मनोबल बढ़ाया और नेहा  को समझाया कि ऐसा नहीं है। आप दोबारा से ठीक होकर फिर से खेलोगी और प्रतियोगिता में आप भाग लोगी। बेटी की माताजी,भाई, मौसी आदि से मिलकर दुख को साझा किया।

0 Response to "Ghaziabad News : नेशनल खिलाड़ी नेहा कसाना के पैर में कबड्डी खेलते समय आ गया था फैक्टर, आनंद सेवा समिति की ममता सिंह ने मुलाकात कर किया सहयोग"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article