-->
Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली

Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली

 मेरठ , जिले के थाना कंकरखेड़ा इलाके के गांव जेवरी में देर शाम जातीय संघर्ष में गुर्जर और पाल समाज के युवकों के बीच जमकर फायरिंग हुई। विवाद गांव में खेल के मैदान में रेस लगाने को शुरू हुआ जो कि खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि पहले पाल समाज के युवकों को गुर्जर समाज के युवकों ने पीटा। इसके बाद गुर्जर समाज के युवकों ने गांव में पहुंचकर पाल समाज के घरों पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बचाव में पाल समाज के लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक करीब 50 राउंड फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा।
 पुलिस के मुताबिक, जेवरी गांव के मैदान में गांव के ही युवक भर्ती के लिए दौड़ लगाते हैं। गत शुक्रवार को भी पाल और गुर्जर समाज के युवक रेस लगाने के लिए आए थे। रेस लगाने के दौरान दोनों तरफ के युवकों में कहासुनी और गाली—गलौज हो गई। आरोप है कि गुर्जर समाज के युवकों ने पाल समाज के युवकों को पीटा। इसके बाद गांव पहुंचे गुर्जर समाज के युवकों ने अवैध हथियारों से लैस होकर लाठी डंडों से पाल समाज के लोगों के घरों पर हमला बोल दिया। इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस फायरिंग में पाल समाज की दो महिलाओं को गोली लग गई। चीख पुकार के बीच भगदड़ मच गई।

 गांव में फायरिंग और गोली लगने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई थानों का फोर्स गांव की ओर रवाना हो गया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी गोलियां चलती रही। पुलिस ने घटनास्थल को चारों ओर से घेरकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी हरिओम सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आधा दर्जन नामजद और दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

0 Response to "Violence in Meerut : जातीय संघर्ष में 50 राउंड फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article