-->
New Year 2022: घर से बाहर रात 10 बजे के बाद नहीं मना पाएंगे जश्न, जानें क्या है इंतजाम

New Year 2022: घर से बाहर रात 10 बजे के बाद नहीं मना पाएंगे जश्न, जानें क्या है इंतजाम

 Uttar Pradesh, लगातार दूसरे साल New Year 2022 के जश्न को कोरोना की दस्तक ने फीका कर दिया है। वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने 31 दिसंबर की रात होटलों व अन्य सार्वजनिक क्षेत्र में नए साल का जश्न मनाने पर बंदिशें लगा दी हैं। पुलिस कमिश्नरेट ने साफ किया है कि शासन स्तर से लागू रात्रिकालीन कर्फ्यू का उल्लंघन बरदाश्त नहीं होगा। कर्फ्यू तोड़ने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सड़कों पर तैनात रहेगी पुलिस
 वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने शहर और ग्रामीण पुलिस को ज्यादा सतर्कता बरतने को निर्देशित किया है। अधिकारियों ने कहा है कि किसी भी प्रकार का हुड़दंग नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल की 31 की रात्रि से सड़कों पर ड्यूटी लगाई जा रही है। ये पुलिस के जवान 31 दिसंबर की रात सड़कों पर मुस्तैद रहेंगे। ये जिले भर में लगातार चक्रमण करते रहेंगे। रात 10 बजे के बाद सड़क पर घूमने वाले लोगों के वाहनों का चालान कर जुर्माना भी वसूला जाएगा। किसी भी सूरत में रात 11 से सुबह 5 बजे तक किसी को सड़क पर निकलने नहीं दिया जाएगा।

 सभी थानों को भेजा गया निर्देश
 पुलिस कमिश्नरेट ने सभी थाना प्रभारी निरीक्षकों को निर्देश जारी कर 31 दिसंबर की रात कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने को कहा है। इसके तहत कहा गया है कि जिले के होटल, क्लब, रेस्टुरेंट में नए साल का जश्न रात 10 बजे के बाद नही होगा और आवसीय परिसर, अपार्टमेंट में भी 10 बजे के बाद डीजे या पार्टी के नाम पर शोर-शराबा नहीं हो सकेगा। कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए यूपी 112, फैंटम, चौकी इंचार्ज और थाने की जीप लगातार क्षेत्र में लगातार चक्रमण करती रहेगी।

परिवार के साथ मनाएं खुशियां
 अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय व अपराध सुभाष चंद्र दुबे ने काशी की जनता से अपील की है की इस बार नए साल का जश्न अपने परिवार के साथ मनाएं। सड़क पर रात में न निकले और न ही तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाए। इससे आपके आस-पास रहने वाले लोगों को दिक्कत होती है। बच्चे-बुजुर्ग और मरीजों को तमाम समस्याएं आती है। पुलिस को अलर्ट मोड़ पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। अत्यधिक सतर्कता बरतते हुए गाइडलाइन का पालन करवाया जाएगा।

0 Response to "New Year 2022: घर से बाहर रात 10 बजे के बाद नहीं मना पाएंगे जश्न, जानें क्या है इंतजाम"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article