-->
Kisan Andolan : AAP के सांसद संजय सिंह ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन, बोले किसानों की माँगो को संसद में उठाएंगे

Kisan Andolan : AAP के सांसद संजय सिंह ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन, बोले किसानों की माँगो को संसद में उठाएंगे

 नोएडा, गौतमबुद्ध नगर में किसानों के धरने को समर्थन देने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा पहुँचे।
सेक्टर 6 नोएडा प्राधिकरण गेट पर 81 गांवो के किसान धरने पर बैठे है संजय सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय देश मे सरकार तानाशाही एवं अहंकार से चल रही है।लेक़िन किसानों ने एक साल तक धरने में बैठकर तीनो काले कानून वापस लेने के लिए सरकार को बाध्य किया।750 किसानों की शहादत मोदी सरकार ने ली है आप अपने उंगली की स्याही से सरकार को उखाड़ कर फेंक सकते है देश किसी के फरमान से नही चलेगा बल्कि देश सिर्फ बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के संविधान से चलेगा। संसद में आप किसानों की आवाज उठाएंगे ।किसानों के सभी सवाल राज्यसभा में उठाउंगा। ये सरकार सब कुछ बेच रही है।

  ग्रेटर नोएडा  के पल्ला गांव में डी एम ई सी  के विरुद्ध चल रहे किसानो के धरने एवं दादरी तहसील पर एन टी पी सी के विरुद्ध धरने पर बैठे किसानों को भी  संजय सिंह ने संबोधित किया। गौतमबुद्ध नगर जिले के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव किसानों के साथ थी और आगे भी किसानों के हक की लड़ाई लड़ती रहेगी। नोएडा विधानसभा के प्रत्याशी पंकज अवाना ने अपने संबोधन में कहा कि नोएडा के किसानों ने बहुत संघर्ष किया है और अब तीन महीने बाद आप इस सरकार को बदल दीजिए और आम आदमी की अपनी सरकार चुनिए।                     
   जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि  इस अवसर पर प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव अशोक कमांडो,जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह ,संजय चेंची तुगलपुर, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार  अंसारी एवं किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चिराग प्रधान, नोएडा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान,गजेंद्र चौधरी, जीतू ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

0 Response to "Kisan Andolan : AAP के सांसद संजय सिंह ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन, बोले किसानों की माँगो को संसद में उठाएंगे"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article