-->
Haryana Crime News : छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, पुश्तैनी घर के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद

Haryana Crime News : छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, पुश्तैनी घर के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद

 Haryana, यमुनानगर में छोटे भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विष्णु नगर निवासी अनिल और नरेश नामक दो भाईयों का पुश्तैनी मकान के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था और मंगलवार शाम अनिल अपने पुश्तैनी घर पर गया तो वहां उसके छोटे भाई नरेश ने अपने ससुराल पक्ष के 6 लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला बोल दिया। जिस दौरान अनिल गंभीर रुप से घायल हो गया। 
 वहीं घायल अवस्था में अनिल को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके देवर और उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी है। 

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी की शिकायत पर नरेश कुमार सहित उसके ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। वहीं उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।हालांकि अभी तक मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने का काम किया जाएगा।

0 Response to "Haryana Crime News : छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, पुश्तैनी घर के बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article