-->
Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने संगठन विस्तार के लिए की बैठक, रोजगार की माँग को लेकर किसानों ने भरी हुँकार

Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने संगठन विस्तार के लिए की बैठक, रोजगार की माँग को लेकर किसानों ने भरी हुँकार

 ग्रेटर नोएडा, किसान बेरोजगार सभा ने संगठन का विस्तार करने के लिए विदित कार्यक्रम के अनुसार 22 दिसम्बर को जिला गौतमबुद्धनगर के दो मजबूत गाँवो में मिटिंग की। पहले घंघोला गाँव में राजवीर दरोगा जी के यहा संगठन के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने मिटिंग सफलतापूर्वक की, उसके बाद बोडाकी गाँव में मिटिंग का आयोजन लक्ष्मण सिंह के यहाँ करते हुए सभा के पदाधिकारियो ने अपनी मांगो को लेकर हुंकार भरी।

 किसान बेरोजगार सभा के संयोजक राजेंद्र प्रधान ने कहा जब तक हायर एप्लांयसेज इंडियन प्राइवेट लिमिटेड स्थानीय किसानो के बच्चो को स्थाई रोजगार नहीं दे देती संघर्ष जारी रहेगा और संगठन के विस्तार पर जोर दिया, जिससे समस्त जिले के किसान परिवार के बच्चो को रोजगार मिले पंचायत में आह्वान किया कि स्थानीय फैक्ट्रीयो में स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार हमारा मौलिक अधिकार है और यह हक लेकर रहेंगे।
  प्राधिकारण ने हमरी जमीन अधिग्रहित कर किसान के भरण-पोषण पर संकट उत्पन्न कर दिया है, किसान के बेरोजगार बच्चे कुंठित होकर दूसरे रास्तो की ओर रूख कर रहे है। यह समाज का दायित्व बन जाता है कि युवा दिशाहीन न हो।
 इस मौके पर मुख्य रूप से राजेन्द्र प्रधान,सूबेराम नेताजी,अजय प्रधान,सुखवीर सिंह,चरणसिंह सिंह,चिममन चिरसी,बिशन प्रधान,हरेराम मास्टर,राजवीर भाटी,लक्ष्मण सिंह,धीरज भाटी,धर्मवीर कसाना, राजेन्द्र सिंह,विदेश भाटी,विजयपाल भाटी प्रवक्ता,हेमचन्द प्रधान,आजाद भाटी,राहुल चौधरी व स्थानीय किसान उपस्थित रहे।

0 Response to "Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने संगठन विस्तार के लिए की बैठक, रोजगार की माँग को लेकर किसानों ने भरी हुँकार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article