-->
AAP Noida News : नोएडा में रोजगार गारंटी सभा को संबोधित करेंगे आप के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह

AAP Noida News : नोएडा में रोजगार गारंटी सभा को संबोधित करेंगे आप के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह

 नोएडा, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने सेक्टर 89 नोएडा पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन की अध्यक्षता में एक बैठक की।बैठक में जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने बताया कि 19 दिसंबर को आम आदमी पार्टी संतोष फार्म हाउस,सलालपुर नोएडा में रोजगार गारंटी सभा का आयोजन कर रही है जिसे पार्टी के  राज्यसभा सदस्य व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह संबोधित करेंगे। इस होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर पार्टी के सभी पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गयी।
   प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने भी सभी पदाधिकारियों को जनसभा को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। नोएडा प्रभारी/प्रत्याशी पंकज अवाना ने बताया कि प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर सभी 34 लाख पंजीकृत बेरोजगारों में दस लाख लोगों को प्रतिवर्ष रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा और रोजगार उपलब्ध होने तक सभी बेरोजगारों को पांच हज़ार रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

   जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि बैठक में जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति,जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान, चिकित्सा प्रकोष्ठ से डा अनूप गुप्ता,विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अमित भारद्वाज, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष चिराग  प्रधान,संजय तुगलपुर, प्रवीण धीमान,राजीव कुमार आदि उपस्थित रहे।

0 Response to "AAP Noida News : नोएडा में रोजगार गारंटी सभा को संबोधित करेंगे आप के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article