-->
Varanasi News : फ्लाई ओवर बनने के बाद भी नहीं सुधरी राजातालाब चौराहे की यातायात व्यवस्था, जाम से निजात दिलाने के लिए एक साल पहले बना था फ़्लाई ओवर

Varanasi News : फ्लाई ओवर बनने के बाद भी नहीं सुधरी राजातालाब चौराहे की यातायात व्यवस्था, जाम से निजात दिलाने के लिए एक साल पहले बना था फ़्लाई ओवर

 वाराणसी, राजातालाब चौराहे पर जाम से निजात दिलाने के लिए एक साल पहले राजमार्ग 19 पर फ्लाईओवर निर्माण किया गया हालांकि यहाँ जन्सा मोड़ और रथयात्रा मार्ग मोड़ पर रोजाना यातायात बाधित रहता है।
लेकिन लोगों के माँग को एनएचएआई द्वारा नज़रअंदाज़ कर एलिवेटेड फ्लाईओवर न बना फ़्लाई ओवर यानी अंडर पास बनाने के बाद यहाँ यातायात की स्थिति बेहतर नहीं है। स्थानीय निवासी सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने बताया कि यातायात पुलिस लगातार वाहन चालकों को जागरूक करने का अभियान चला रही है, जिसमें वाहन चालक को सावधानी से वाहन चलाने और नियमों का पालन करने के लिए जागरूक हो। वहीं एलिवेटेड लाईओवर नही बनने के कारण जाम लगना यहाँ आम हो गया है।

 राजातालाब रथयात्रा रोड के सामने हाईवे द्वारा फ्लाईओवर पर अंडर पास निर्माण नहीं करने के चलते एक ओर के रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जिससे वाहन आधे रास्ते तो उसी मार्ग पर चलते है, जिससे वाहन चालक विपरीत मार्ग से सब्ज़ी मंडी की ओर आवागमन कर रहे है। वहीं इन दोनों मार्ग में वाहनों का दबाव बढ़ गया है, जिससे हादसे भी हो रहे है। लेकिन इन हादसों को रोकने के लिए अब तक कोई यातायात कर्मियों की ड्यूटी नहीं लगा है। जो चौराहों पर तैनात होकर यातायात व्यवस्था को संभाले और वाहन चालकों को जागरूक भी करे। वहीं यदि मार्ग के बीच में डिवाइडर लगाने की आवश्यकता होती है, तो उसे भी लगाया जाए। ताकि एक ही मार्ग से आने जाने वालों को परेशानी नहीं हो और जाम की समस्या भी खत्म हो सके।

0 Response to "Varanasi News : फ्लाई ओवर बनने के बाद भी नहीं सुधरी राजातालाब चौराहे की यातायात व्यवस्था, जाम से निजात दिलाने के लिए एक साल पहले बना था फ़्लाई ओवर"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article