-->
Varanasi News : PM मोदी द्वारा गोद लिए आदर्श गाँव नागेपुर में तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित, लोगो ने किया प्रदर्शन

Varanasi News : PM मोदी द्वारा गोद लिए आदर्श गाँव नागेपुर में तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित, लोगो ने किया प्रदर्शन

 वाराणसी: मिर्जामुराद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वितीय चरण में बतौर सांसद गोद लिए आदर्श गाँव नागेपुर में पिछले तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित है। 
आरोप है कि आपरेटर राजेश कुमार मौर्य को पिछले तीन सालो से वेतन नही मिलने से बकाया वेतन विभाग से दिलाने के लिए विरोध स्वरूप सप्लाई बाधित कर दिया है। इससे गांव में पेयजल सप्लाई बंद है।
 आपरेटर ने बताया कि वेतन नहीं मिलने से मुश्किल से परिवार चल रहा है कई बार शिकायत के बाद भी अब तक विभाग की ओर से कोई सुधि नहीं ली जा रही है। इस कारण सप्लाई बाधित किया गया हैं। इससे नाराज ग्रामीणों ने गाँव में शनिवार को नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शित किया। चेताया कि यदि जल्द ही आपरेटर को बकाया वेतन देकर पेयजल आपूर्ति बहाल नहीं की गई, तो व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे। जानकारी होने पर दलित फ़ाउंडेशन से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता मौक़े पर पहुँच कर ग्राम प्रधान मुकेश कुमार और जेई से वार्ता कर समस्या के समाधान के आश्वासन मिलने के बाद आपरेटर से पेयजल के लिए गाँव में मचे हाहाकार से अवगत कराने के बाद एक घंटे के लिए पेयजलापूर्ति करवाया आपरेटर राजेश ने चेतावनी दी हैं कि जल्द बकाया का भुगतान नहीं किया गया तो पूरी तरह से आपूर्ति ठप कर देंगे। उधर ग्राम प्रधान मुकेश कुमार ने कि बताया कि ओवरहेड टैंक संबंधित विभाग द्वारा आज तक ग्राम सभा को हैंडओवर नहीं होने से समस्या है। इस दौरान जड़ावती देवी, जगरूपनी देवी, कमला देवी, सनजीरा, शांति, मनोज कुमार उर्फ़ डबलू, आदि शामिल थे।

0 Response to "Varanasi News : PM मोदी द्वारा गोद लिए आदर्श गाँव नागेपुर में तीन दिनों से पेयजल आपूर्ति बाधित, लोगो ने किया प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article