-->
Greno News : किसान बेरोजगार सभा का 2 दिसम्बर को आंदोलन को लेकर जन जागरूकता अभियान,1 दिसंबर को दो दर्जन गाँवो में मोटरसाइकिल रैली

Greno News : किसान बेरोजगार सभा का 2 दिसम्बर को आंदोलन को लेकर जन जागरूकता अभियान,1 दिसंबर को दो दर्जन गाँवो में मोटरसाइकिल रैली

 ग्रेटर नोएडा, 30 नवम्बर को चौथे दिन भी जन-जागरूक अभियान जारी रहा किसान बेरोजगार सभा ने हुंकार भरते हुए कहा कि जब तक स्थानीय किसान व खेतिहर मजदूर के बच्चो को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता रूकने वाले नहीं।आज कि पंचायत चिरसी,रिठौडी,नया गाँव और साकीपुर आदि गाँवो में सफलतापूर्वक हुई।पंचायत में निर्णय लिया गया संगठन तब तक रूकने वाला नहीं जब तक स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता। 
 संयोजक राजेन्द्र प्रधान मायॅचा ने ऐलान किया 02 दिसम्बर के हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा कम्पनी के गेट पर किसान बेरोजगार सभा डेरा डालेगी और जब तक किसान और भूमिहार मजदूर के स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता हमरा संघर्ष जारी रहैगा।
 अध्यक्ष सूबेराम नेता जी ने ऐलान किया जब तक हायर कम्पनी अपने परिधि क्षेत्र के सर्व समाज के योग्यतानुसार युवाओ को स्थाई रोजगार नहीं दे देती किसान बेरोजगार सभा का संघर्ष जारी रहेगा और 02 दिसम्बर को हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा के गेट पर ताला बन्दी करेंगे और 01 दिसम्बर को किसान बेरोजगार सभा दो दर्जन गाँवो में मोटरसाइकिल रैली निकालेगी।
 संगठन के प्रवक्ता विजयपाल भाटी ने पंचायत में ऐलान किया अबकी बार आर-पार की लडाई होगी। सभा ने  बेरोजगार युवाओ और क्षेत्र वासियो से अपील की आन्दोलन में सभी सम्मानित क्षेत्र वासी एक जुट होकर 02 दिसम्बर को हायर कम्पनी पे हल्ला बोलेंगे। किसान बेरोजगार सभा फैक्ट्री के गेट से तब तक उठने वाली नहीं जब तक संगठन की माँगे नहीं मानी जाती और अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करेगी किसान बेरोजगार सभा का चौथे दौर में लगभग ढाई दर्जन गाँवो में मिटिंग के माध्यम से जन-जागरण अभियान सफलतापूर्वक जारी रहा है।
 पंचायत की अध्यक्षता राजेन्द्र नेता जी समाउददीनपुर ने की, मुख्य रूप से- राजेन्द्र प्रधान जी,सूबेराम नेता जी,चिममन चिरसी,बिशन प्रधान,शेखर मुकद्दम,सुखवीर नेता जी,दयाचन्द बी.डी.सी.धीरज भाटी,चवन डाबरा,आनन्द भाटी,बल्ले भाटी,नेतराम जी,धर्मेंद्र रिठौडी,सुन्दर साकीपुर,राहुल विधुडी,लखमी ठेकेदार,बिक्रम मुकद्दम,फिरे प्रधान,अजय प्रधान, ओमवीर प्रधान, पवन डाबरा,हेमचन्द प्रधान,ब्रह्म पहलवान,विजयपाल भाटी प्रवक्ता उपस्थित रहे।

0 Response to "Greno News : किसान बेरोजगार सभा का 2 दिसम्बर को आंदोलन को लेकर जन जागरूकता अभियान,1 दिसंबर को दो दर्जन गाँवो में मोटरसाइकिल रैली"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article