-->
Noida MLA News : ग्रामीण विकास समिति के नेतृत्व में सोरखा कॉलोनी के लोगो के प्रतिनिधिमंडल की क्षेत्रीय विधायक पंकज सिंह के साथ हुई बैठक

Noida MLA News : ग्रामीण विकास समिति के नेतृत्व में सोरखा कॉलोनी के लोगो के प्रतिनिधिमंडल की क्षेत्रीय विधायक पंकज सिंह के साथ हुई बैठक

  नोएडा, सीवर, नाली, सड़क आदि मूलभूत जन सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग पर गांव सोरखा जहीदाबाद सेक्टर- 115, नोएडा शंकर द्वार/ शंभू दयाल स्कूल के पास बसी आबादी के नागरिकों ने सीटू जिलाध्यक्ष व ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत शर्मा के नेतृत्व में नोएडा विधायक पंकज सिंह के साथ बैठक हुई।
 जिसमें गांव सोरखा जाहिदाबाद सेक्टर-115 नोएडा शंकर द्वार/शम्भू दयाल स्कूल के पास बसी आबादी/कॉलोनी में बिजली व सीवर लाईन के अधूरे कार्य को पूरा कर गंदे पानी की निकासी हेतु नाली व सड़क का निर्माण शीघ्र कराया जाये, साथ ही पीने योग्य पानी की व्यवस्था कराई जाये और नौएडा को डूब क्षेत्र मुक्त घोषित कर हिंडन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी आबादियों/कालोनियों में सरकारी खर्चे/योजनाओं के तहत विद्युतीकरण का कार्य शीघ्र शुरू कराया जाये। साथ ही उक्त कालोनियों का सर्वे कराकर सीवर, नाली, पानी, सड़क आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जायें।
 प्रतिनिधिमंडल ने विधायक से अनुरोध किया कि आप अपने स्तर (विधायक निधि फंड) से या अपने स्तर से हस्तक्षेप करके नौएडा प्राधिकरण/शासन-प्रशासन स्तर से आम लोगों की उपरोक्त समस्याओं/मांगों का समाधान करवाकर अपना वादा पूरा करें।
 प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं गंगेश्वर दत शर्मा ने बताया कि हम अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से बातचीत कर समस्या का समाधान कराने का प्रयास कर रहे हैं, वही हम उक्त मुद्दों को लेकर आंदोलन भी कर रहे हैं और 25 नवंबर 2021 को जिले में चक्का जाम हड़ताल कर नोएडा अथॉरिटी पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें उपरोक्त मांगों को प्रमुखता से उठाया जाएगा और जब तक समस्याओं का समाधान नहीं होगा संघर्ष जारी रहेगा।

0 Response to "Noida MLA News : ग्रामीण विकास समिति के नेतृत्व में सोरखा कॉलोनी के लोगो के प्रतिनिधिमंडल की क्षेत्रीय विधायक पंकज सिंह के साथ हुई बैठक"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article