-->
Noida AAP : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को लखनऊ में करेंगे "रोजगार गारंटी रैली", तैयारी को लेकर दिल्ली विधायक दिलीप पांडे ने नोएडा में की बैठक

Noida AAP : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को लखनऊ में करेंगे "रोजगार गारंटी रैली", तैयारी को लेकर दिल्ली विधायक दिलीप पांडे ने नोएडा में की बैठक

 नोएडा, आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन की अध्यक्षता में जिले के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ की मलिक फार्म हाउस दनकौर-जेवर  में एक बैठक  सम्पन्न हुई । बैठक में मुख्य अतिथि दिल्ली विधानसभा के मुख्य सचेतक व दिल्ली के तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडे ने संबोधित किया।
     दिलीप पांडे ने गौतमबुद्ध नगर में संबोधित करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर 2021 को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में "रोजगार गारंटी रैली " को संबोधित करेंगे। जिसमे गौतमबुद्ध नगर से भी ज्यादा से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ता पहुँचकर इसे सफल बनाये और इस रैली की तैयारी के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये। दिलीप पांडे इस रोजगार गारंटी रैली के जिला प्रभारी भी है।जिला प्रभारी एवं प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया और भरोसा दिलाया कि सभी साथी मिलकर इस रैली को कामयाब बनायेगे।
     जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि दिलीप पांडे का स्वागत नोएडा गेट सेक्टर 14 A से लेकर दनकौर तक कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं के साथ किया। बैठक में प्रमुख साथियों में नोएडा प्रभारी पंकज अवाना,दादरी प्रभारी संजय राणा,जेवर प्रभारी पूनम सिंह, प्रदेश सचिव अशोक कमांडो,व दिशा चैम्बर,सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बोईशाली सिन्हा,जिला कोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम, जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह, जिला उपाध्यक्ष पंडित कैलाश शर्मा,नोएडा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान,प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों मे दिलदार अंसारी,डॉ बी पी सिंह, प्रीति उपाध्याय, शंकर चौधरी, संकेत भाटी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता  मौजूद रहे।

0 Response to "Noida AAP : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को लखनऊ में करेंगे "रोजगार गारंटी रैली", तैयारी को लेकर दिल्ली विधायक दिलीप पांडे ने नोएडा में की बैठक"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article