-->
Lawyer Murder Noida: अधिवक्ता की हत्या के आरोपी 50 हजार के इनामी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

Lawyer Murder Noida: अधिवक्ता की हत्या के आरोपी 50 हजार के इनामी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

 नोएडा, फेस-2 थाना क्षेत्र के इलाहाबास गांव में वकील निशांत की हत्या के मुख्य आरोपी 50 हजार के इनामी संदीप को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इनामी संदीम गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भाग रहा था, लेकिन पुलिस ने गोली मारकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पारिवारिक जमीन के बंटवारे को लेकर उसकी निशांत से रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते उसने निशांत हत्याकांड को अंजाम दिया है।
  25 अक्टूबर को इलाहाबास निवासी वकील निशांत पीलवान की रात के समय घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। निशांत के भतीजे ने संदीप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी संदीप ने कोतवाली फेज-2 पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा, कारतूस और स्कूटी बरामद करवाने की बात कही थी। पुलिस आरोपी को बताए पते ले गई और कोतवाली फेज-2 क्षेत्र के नाले की पटरी के पास झाड़ियों में से पुलिस ने स्कूटी, तीन कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया। इसी दौरान संदीप ने उपनिरीक्षक नदीम अली की सरकारी पिस्टल छीनकर पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। आत्मरक्षा के लिए पुलिस की टीम ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की एक गोली आरोपी के पैर में लग गई। आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 50 करोड़ की पुश्तैनी जमीन को लेकर है विवाद 
 डीसीपी सेंट्रल नोएडा का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 50 करोड़ की पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर उसकी निशांत से रंजिश चल रही थी। इसी विवाद में उसने निशांत की हत्या की है। बता दें कि हत्या के आरोपी संदीप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकील आंदोलनरत थे। उन्होंने गिरफ्तारी की मांग को लेकर ना सिर्फ गौतमबुद्धनगर जिले में, बल्कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश भी हड़ताल की थी।

0 Response to "Lawyer Murder Noida: अधिवक्ता की हत्या के आरोपी 50 हजार के इनामी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया गिरफ्तार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article