-->
Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, 2 दिसम्बर से करेंगें अनिश्चितकालीन धरना

Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, 2 दिसम्बर से करेंगें अनिश्चितकालीन धरना

 ग्रेटर नोएडा, किसान बेरोजगार सभा ने जन-जागरण अभियान शुरू किया, सर्वप्रथम सिरसा गाँव, मायॅचा, रामपुर-फतेहपुर और डाबरा में मिटिंग कर निर्णय लिया गया। संगठन तब तक नहीं रूकने वाला जब तक स्थानीय किसान और भूमिहार मजदूर के बच्चो को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता ।
किसान बेरोजगार सभा के संयोजक राजेन्द्र प्रधान मायॅचा ने पंचायत में ऐलान किया जब तक सर्व समाज के नौजवानो को रोजगार नहीं मिल जाता, हम रूकने वाले नहीं क्योकि यह हमारा मौलिक अधिकार है हम अपना हक लेकर रहेंगे। क्योकि किसान बेरोजगार सभा पिछले चार महीने से आन्दोलनरत है और गाँव-गाँव जाकर जन-जागरण अभियान चला रही है और समस्त क्षेत्र को जोड़ने का काम कर रही है।
 अध्यक्ष सूबेराम नेता जी ने कहा हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा के प्रबंधन ने 28 अक्टूबर का धरना-प्रदर्शन यह कहकर समाप्त कर दिया की 25 नवम्बर तक सकारात्मक परिणाम देने का कम्पनी प्रबंधन ने भरोसा दिया।लेकिन हायर कम्पनी ने संगठन के साथ वादाखिलाफी करने का काम किया है। 
 दिनांक 26 नवम्बर को संगठन ने ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर और पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर के नाम ज्ञापन डी.सी.पी. गौतमबुद्धनगर की दिया। जिसके माध्यम से अवगत कराया गया, किसान बेरोजगार सभा 02 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन हायर कम्पनी के गेट पर करेंगे। पंचायत की अध्यक्षता नेतराम जी ने की इस मौके पर मुख्य रूप से राजेन्द्र प्रधान मायॅचा,सूबेराम नेता जी,अजय प्रधान रामपुर, प्रवक्ता विजयपाल भाटी,बिशन प्रधान, ओमवीर प्रधान, धीरज भाटी,कर्मवीर,धर्मवीर नेता जी,हरेराम मास्टर, राजेन्द्र नेता जी,लखमी ठेकेदार,श्यामवीर भाटी,बलराज,तेजसिहॅ,शेखर मुकद्दम,डा.गजेंद्र भाटी,पप्पू नेता जी आदि उपस्थित रहे।

0 Response to "Greater Noida News : किसान बेरोजगार सभा ने हायर अप्लाइअनस इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, 2 दिसम्बर से करेंगें अनिश्चितकालीन धरना"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article