-->
Crime News : रात्रि में प्रेमिका ने फोन कर मिलने को बुलाया, सुबह पेड़ से लटका मिला शव, प्रेमिका और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime News : रात्रि में प्रेमिका ने फोन कर मिलने को बुलाया, सुबह पेड़ से लटका मिला शव, प्रेमिका और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश, अमेठी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात युवक को उसकी प्रेमिका ने कॉल कर मिलने के लिए बुलाया था। मंगलवार सुबह प्रेमी की लाश गांव के बाहर फंदे से लटकती मिली। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा।
 घटना जामो थाना क्षेत्र के मजरे रामपुर चौधरी गांव की है। गांव निवासी आशाराम पुत्र रमाशंकर को पड़ोस के गांव शिवपुर मजरे घाटमपुर की निवासी ममता ने रात में फोन कर के घर से बुलाया। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों परिवारों के बीच इसकी जानकारी भी थी। मंगलवार सुबह आशा राम के दोस्त के पास ममता ने फोनकर जानकारी दी कि आशाराम का शव आम के पेड़ पर लटक रहा है। तब मृतक के घर वालों को घटना की जानकारी हुई।

मृतक के भाई की तहरीर पर प्रेमिका और उसके पिता के खिलाफ केश दर्ज

 इस सम्बंध में थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया मृतक के भाई राधेश्याम की तहरीर पर ममता और उनके पिता के खिलाफ केश दर्ज किया गया है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

0 Response to "Crime News : रात्रि में प्रेमिका ने फोन कर मिलने को बुलाया, सुबह पेड़ से लटका मिला शव, प्रेमिका और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article