-->
Breaking News UP : समाजवादी पार्टी के विधायक ने दिया इस्तीफा, लगाया यह आरोप !

Breaking News UP : समाजवादी पार्टी के विधायक ने दिया इस्तीफा, लगाया यह आरोप !

 उत्तर प्रदेश, अमेठी जिले की गौरीगंज सीट से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। लखनऊ में उन्होंने अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के आवास पर अपना इस्तीफा सौंपा। कहा कि अमेठी को सुलतानपुर और एक अयोध्या को जोड़ने वाले उनके निर्वाचन क्षेत्र की दो प्रमुख सड़कों की हालत बेहद खराब है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रथयात्रा लेकर हरदोई पहुंचे हैं।
 उन्होंने कहा कि 2018-19 से, मैं लगातार इन सड़कों के निर्माण के लिए प्रयास कर रहा हूं। कई बार अधिकारियों से संपर्क किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। राज्य विधानसभा में यह मामला उठाया और राज्य सरकार ने आश्वासन दिया कि इन सड़कों का निर्माण तीन महीने के भीतर किया जाएगा। हालांकि, अभी तक कुछ नहीं हुआ है। ऐसे में राज्य विधानसभा का सदस्य बने रहने का कोई औचित्य नहीं है, जिसमें सरकार गलत जानकारी और झूठे आश्वासन दे रही है।

SIT जांच की मांग
 राकेश प्रताप सिंह के अनुसार, इन दोनों सड़कों का निर्माण 2016-17 के दौरान किया गया था, लेकिन निर्माण की खराब गुणवत्ता के कारण लंबे समय तक नहीं चल सका। उन्होंने एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की देखरेख में एसआईटी जांच की मांग की। कहा कि वर्तमान सरकार में जनप्रतिनिधियों के अधिकारों को कमजोर करने का काम किया जा रहा है। जिम्मेदार अधिकारियों व ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। ये लोग भी सरकार को गुमराह कर रहे हैं।

0 Response to "Breaking News UP : समाजवादी पार्टी के विधायक ने दिया इस्तीफा, लगाया यह आरोप !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article