-->
Varanasi UP News : सर्विस रोड की मांग को लेकर ग्रामीणों का सत्याग्रह छठवें दिन भी जारी,प्रधान संघ, छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन

Varanasi UP News : सर्विस रोड की मांग को लेकर ग्रामीणों का सत्याग्रह छठवें दिन भी जारी,प्रधान संघ, छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन

 वाराणसी। मिर्जामुराद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अगले दिन रविवार को एनएचएआई के ग्रामीण विरोधी कार्यवाही के विरोध में ‘गांव बचाओ संघर्ष समिति’ ने छठवें दिन भी अपनी सर्विस लेन बनाने की मांग को लेकर रिंग रोड के पास रखौना स्थित काशी प्रयागराज राजमार्ग 19 पर धरना देकर रिंग रोड तक पदयात्रा निकाल कर ‘काम रोको अभियान’ की शुरुआत कर सत्याग्रह किया और एनएचएआई के विरोध में जमकर नारे लगाए।
 ग्रामीणों ने जल्द से जल्द मांग पूरी नहीं होने पर प्राधिकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने और रिंग रोड के निर्माण कार्य पूर्ण रूप से रोकने की चेतावनी दी हैं।
ग्रामीणों ने रिंग रोड तक पदयात्रा निकाल कर ‘काम रोको अभियान’ की शुरुआत किया
इसके पहले सभी ग्रामीणों ने ब्रह्म बाबा मंदिर पर पूजा अर्चन कर अभियान के सफलता के लिए प्रार्थना किए। अंत में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि है कि जब तक यहाँ के लोगों के आने-जाने के लिए सर्विस रोड नहीं दिया जाएगा वह आंदोलन को जारी रखेंगे। इस दौरान ग्रामीणों के आंदोलन को प्रधान संघ, लोहिया कालेज के छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन।
 संचालन अधिवक्ता श्याम सुंदर त्रिपाठी ने किया सत्याग्रह में योगीराज सिंह पटेल, राजकुमार गुप्ता, राजू यादव, प्रधान संघ के मुकेश कुमार, हरसोस प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश सिंह पटेल, दीपापुर प्रधान संतोष कुमार यादव, मेहदीगंज ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शकिल अहमद, मौर्य कुशवाहा चेतना मंच के प्रांतीय संयोजक बबलू मौर्य, खदान मज़दूर यूनियन के संयोजक महेंद्र राठौर, मनरेगा मज़दूर यूनियन के संयोजक सुरेश राठौर, लोहिया कालेज के छात्र चंदन कुमार पटेल, शिवम् सिंह, नितेश कुमार गोलू, शिवकुमार पटेल, धनश्याम पटेल, आकाश पटेल, सहित नरेंद्र कुमार, राजेश, प्रदीप, शोभनाथ, पुलरू, प्रमोद मौर्य, अशोक कुमार, संथवा पूर्व प्रधान राजेश पटेल, संजय पटेल, बंधु वर्मा, रूश्तम अली, मन्नुलाल, अंगद, जीतलाल, गोविंद, लल्लन, कुलदीप, आदि सैकड़ों लोग शामिल थे।

0 Response to "Varanasi UP News : सर्विस रोड की मांग को लेकर ग्रामीणों का सत्याग्रह छठवें दिन भी जारी,प्रधान संघ, छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article