-->
Uttarakhand Police : हरिद्वार पुलिस ने मात्र 7 घंटे के भीतर सिपाही को गोली मारकर भाग रहे अभियुक्त को पकड़ा

Uttarakhand Police : हरिद्वार पुलिस ने मात्र 7 घंटे के भीतर सिपाही को गोली मारकर भाग रहे अभियुक्त को पकड़ा

हरिद्वार,दिनांक 30.09.21 को नगर नियन्त्रण कक्ष हरिद्वार को सूचना मिली कि दीनदयाल पार्किंग में हरियाणा क्राइम ब्रांच पुलिस के कर्म0गण एवं कुछ बदमाशों के मध्य मुठभेड में हरियाणा पुलिस के एक सिपाही को गोली लगी है।
 इस सूचना पर तत्काल श्रीमान एसएसपी हरिद्वार महोदय के आदेशानुसार SP सिटी, ASP/CO ज्वालापुर व CO सिटी के निकट पर्यवेक्षण एवं SHO सिटी, CIU हरिद्वार, SHO ज्वालापुर, SHO रानीपुर, SO श्यामपुर, SO कनखल, SO  बहादराबाद के नेतृत्व में छोटी छोटी पुलिस टीम का गठन किया गया जिसका संयुक्त रूप से नेतृत्व एसपी सिटी के अधीन रहा।
 
 गठित पुलिस टीम द्वारा जल पुलिस की बोट से भी हर-की-पैडी से जटवाडा पुल तक तथा पुलिस द्वारा रोडीवेलवाला सीसीआर पन्तद्वीप पार्किंग दीनदयाल पार्किंग व सम्पूर्ण हरिद्वार क्षेत्र में सघन काम्बिंग अभियान चलाया गया। इसके साथ ही जनपद के समस्त थानों के विभिन्न बैरियरों, चैकिंग प्वाइन्ट, व चेतक मोबाइल को एक्टिवेट कर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। समस्त सार्वजनिक वाहन, माल वाहन, रोडवेज, रेलवे स्टेशन पर भी बिना रूके, बिना थके रातभर लगातार चैकिंग की गयी। 

रात्रि करीब 10.30 बजे से प्रारम्भ हुये इस बडे सर्च आँपरेशन को पूरी रात, सभी टीम सदस्यों द्वारा सजगता से चलाने के पश्चात प्रातः चेतक 04 में नियुक्त कर्मचारीगण कानि0 देवेन्द्र व कानि0 भागचन्द की विशेष सतर्कता के कारण बडी घास में छुपे बैठे अभियुक्त अँशु उर्फ मोनू को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया चूंकि जबाबी फायरिंग में अँशु उर्फ मोनू के बांए हाथ की कोहनी पर भी गोली लगी थी इसलिये अभियुक्त उपरोक्त को तत्काल जिला अस्पताल हरिद्वार भर्ती भी कराया गया।

मायापुरी जैसी शांत नगरी में अचानक इतनी बडी घटना होने से एकाएक सभी हतप्रभ थे। अचानक से ऐसा होने के पीछे एक बडा कारण यह भी माना जा रहा है कि हरियाणा से बडी डकैती करके आए इन बदमाशों की धरपकड हेतु फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच टीम द्वारा हरिद्वार पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई।

गिरफ्तार अभियुक्त
1. अमित निवासी गांव मीठा बलिया उ0प्र0 
2. मनीष पुत्र ताराचन्द निवासी उपरोक्त 
3. अभिषेक पुत्र रामचन्द्र नि0 उपरोक्त 
4. अंशु पुत्र शेषनाग निवासी उपरोक्त

बरामदगी-
एक स्वीप्ट डिजायर व कुछ हजार रू0 नगद, एक जिन्दा कारतूस व 5 खोखा कारतूस एवं डकैती में लूटा गया अन्य सामान।

0 Response to "Uttarakhand Police : हरिद्वार पुलिस ने मात्र 7 घंटे के भीतर सिपाही को गोली मारकर भाग रहे अभियुक्त को पकड़ा"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article