-->
Uttar Pradesh Breaking News : अखिलेश का बीजेपी पर हमला, बोले बंगाल में खेला तो अब यूपी में खदेड़ा होवे

Uttar Pradesh Breaking News : अखिलेश का बीजेपी पर हमला, बोले बंगाल में खेला तो अब यूपी में खदेड़ा होवे

 उत्तर प्रदेश, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 19वें स्थापना दिवस में शामिल होने पहुंचे सपा मुखिया पीले गमछे व ओम प्रकाश राजभर लाल टोपी में नजर आये। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि बंगाल में खेला हुआ अब यूपी में खदेड़ा होगा।
 अखिलेश यादव ने कहा कि आज पूरे मैदान में चारो तरफ पीला और लाल रंग दिख रहा है। यह देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे। जिस तरह से बंगाल में खेल हुआ है उसी तरह प्रदेश में खदेड़ा होगा। प्रदेश में अब जो गठबंधन हुआ है उससे भाजपा का सफाया होना तय है।

 उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे सपने दिखाए, झूठ बोलकर जनता को बरगलाया अब झूठ बोलने वालों की कोई सजिश दलित और पिछड़े वर्ग वालों पर सफल नहीं होगी। कोरोना काल में गरीबों को अनाथ छोड़ दिया गया। अब मेडिकल कालेज खोले गए। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में किसानों की खुलेआम अनदेखी की गयी। किसानों का शोषण किया जा रहा है। महंगाई बेलगाम होती जा रही है। भाजपा ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था लेकिन फसल की जगह लागत दोगुनी हो गयी है। खेती अब फायदे का सौदा नहीं रही है। लगातार महंगाई बढ़ती ही जा रही है। हक मांगने पर किसानों पर मंत्री के बेटे ने गाड़ी चढ़ा दी। मंत्री को अभी भी हटाया नही गया।

 ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं अगले मुख्यमंत्री को लेकर आया हूं। सरकार बनते ही गरीबों का बिजली बिल माफ होगा। दुनिया के सबसे बडे झूठे पीएम नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ हैं। अब उत्तर प्रदेश से योगी की विदाई तय है। पश्चिम बंगाल के बाद अब उत्तर प्रदेश में खेला होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों के वेतन की विसंगतियों को दूर करना है और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को आठ घंटे करने के साथ सप्ताह में एक दिन का अवकाश भी दिया जाएगा। सुभासपा ने तय कर लिया है कि अगले मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के अखिलेश यादव ही होंगे। इस समय हिन्दू नहीं देश, संविधान, सरकारी संपत्ति खतरे में है। हम अखिलेश यादव के साथ सरकार बनाकर इसे बचाएंगे।

0 Response to "Uttar Pradesh Breaking News : अखिलेश का बीजेपी पर हमला, बोले बंगाल में खेला तो अब यूपी में खदेड़ा होवे"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article