-->
Uttar Pradesh Breaking News:  सर्विस रोड के डिवाइडर पर लिटा कर किया जा रहा था मरीजों का इलाज, हॉस्पिटल हुआ सील

Uttar Pradesh Breaking News: सर्विस रोड के डिवाइडर पर लिटा कर किया जा रहा था मरीजों का इलाज, हॉस्पिटल हुआ सील

  उत्तर प्रदेश, जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम कठफोरी में स्थित एक हॉस्पिटल के डॉक्टर द्वारा हाईवे की सर्विस रोड के किनारे बने डिवाइडर पर मरीजों को लिटा कर इलाज किया जा रहा था, तो किसी व्यक्ति द्वारा उसका वीडियो वायरल कर दिया गया ।
 जिसको जिलाधिकारी फिरोजाबाद चंद्र विजय सिंह ने संज्ञान में लेते हुए स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम पुलिस बल के साथ उक्त हॉस्पिटल पर पहुंची। तो हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। डॉ अशोक कुमार ने बताया कि हॉस्पिटल में 44 मरीज इलाज करा रहे थे। जिनमें कुछ को डिवाइडर पर लिटा कर ग्लूकोज की बोतलें चढ़ाई जा रही थी और कुछ मरीजो का इलाज क्लीनिक के अन्दर किया जा रहा था । अनियमितता पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्लीनिक को सील करने की कार्रवाई की गई । 
 हॉस्पिटल सील करने के बाद अपने साथ दो एंबुलेंस लेकर आए स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों ने मरीजों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल चलने को कहा तो ज्यादातर मरीजों तथा उनके तीमारदारों का कहना था कि हम सरकारी हॉस्पिटल नहीं जाएंगे, वहां इलाज के नाम सिर्फ दो गोलियां देकर घर भेज दिया जाता है। जांच टीम में पहुंचे डॉ अशोक कुमार को जनता का काफी विरोध भी झेलना पड़ा। एक महिला का कहना था, यहां अच्छी दवाई मिलती है इस पर डॉ अशोक कुमार ने कहा सरकारी हॉस्पिटल में भी अच्छी तरह से इलाज किया जा रहा है । एडिशनल सीएमओ ने बताया कि किसी ने वीडियो वायरल किया है जो जिला अधिकारी फिरोजाबाद के संज्ञान में आया जब यहां आकर हमने निरीक्षण किया तो पाया कि जो वीडियो में दिखाया गया था। वही हालात मिले और इसी के चलते हॉस्पिटल को सील करने की कार्रवाई की जा रही है।


0 Response to "Uttar Pradesh Breaking News: सर्विस रोड के डिवाइडर पर लिटा कर किया जा रहा था मरीजों का इलाज, हॉस्पिटल हुआ सील"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article