-->
Pond Man Ghaziabad : पोंड मैन का हो रहा है गाँव-गाँव मे स्वागत, PM मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में की थी कार्य की सराहना

Pond Man Ghaziabad : पोंड मैन का हो रहा है गाँव-गाँव मे स्वागत, PM मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में की थी कार्य की सराहना

 गाज़ियाबाद, लोनी ग्राम महमूदपुर में पोंडमैन नाम से प्रसिद्ध रामवीर तंवर का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। बता दें कि 24 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से रामवीर तंवर के तालाब सफाई अभियान की प्रसंशा की और बधाई दी थी।
 उसके बाद उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रामवीर तंवर को बधाई दी।
 महमूदपुर के ग्राम प्रधान कपिल कसाना ने बताया की रामवीर तंवर के स्वागत के उपरांत सभी ग्रामवासियों ने तालाब पर पहुँच कर श्रमदान भी किया और गांव के तालाब  के जीर्णोद्धार की शुरुआत की।
 इस मौके पर रामवीर तंवर के साथी अमित भाटी,बेदराम प्रधान , भागमल नेता , धर्मवीर भाटी ,भूलेराम राम दरोगा ,प्रधान होतेराम कसाना , प्रधान जिले सिंह  , तेजपाल मास्टर , महेश ,राजपाल , कमेश प्रधान , जगदीश भडाना व बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे ।

0 Response to "Pond Man Ghaziabad : पोंड मैन का हो रहा है गाँव-गाँव मे स्वागत, PM मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में की थी कार्य की सराहना"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article