-->
Pathik Janshakti Party : सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर विशाल जनसभा के साथ पथिक जनशक्ति पार्टी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी

Pathik Janshakti Party : सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर विशाल जनसभा के साथ पथिक जनशक्ति पार्टी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी

 ग्रेटर नोएडा, मिशन फतह उत्तर प्रदेश 2022 के तहत स्वतंत्र भारत के पहले उप-प्रधानमंत्री एवं पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को विशाल जनसभा के साथ ही शोषित वंचित समाज की आवाज बनकर उभरी पथिक जनशक्ति पार्टी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी।
 प्रेस वार्ता के दौरान ये जानकारी देते हुए पार्टी के संस्थापक चौ.महीपाल सिंह जी ने बताया कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी जोरदार तैयारियां कर रही है।
 पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौ. ब्रह्मसिंह जी ने बताया कि पूरे  देश मे पार्टी मजबूत की जा रही है, जिसके लिए दिल्ली सहित अन्य प्रदेशों में भी जल्द ही विशाल जनसभाओं के आयोजन होगा।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजवीर पीलवान ने बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, शामली मुजफ्फरनगर सहारनपुर सहित 14 जिलों के जिलाध्यक्षों के साथ-साथ युवा जिलाध्यक्ष व लोकसभा प्रभारियों की सूची जारी करते हुए एक सवाल के जवाब में बताया कि आज देश की व्यवस्था में बदलाव की सख्त आवश्यकता है जिसके लिए पथिक जनशक्ति पार्टी का गठन हुआ है।

उत्तर प्रदेश NCR युवा अध्यक्ष विपिन खारी ने बताया कि पार्टी कई सीटों पर अपने प्रत्यशियों को चुनाव लड़ाएगी।

इस अवसर पर चौ.रतन सिंह, चौ.राजेश्वर भाटी,पवन भड़ाना सुमित नागर आदि पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

1 Response to "Pathik Janshakti Party : सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर विशाल जनसभा के साथ पथिक जनशक्ति पार्टी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी"

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article