-->
Pahala Gurjar Gangster News : पपला गुर्जर को कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा, बहुचर्चित बिमला हत्याकांड में दोषी ठहराया

Pahala Gurjar Gangster News : पपला गुर्जर को कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा, बहुचर्चित बिमला हत्याकांड में दोषी ठहराया

 हरियाणा, बहुचर्चित बिमला हत्याकांड में गैंगस्टर बिक्रम उर्फ पपला गुर्जर को दोषी ठहराते हुए कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। इस मामले की सुनवाई सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई थी। इस मामले में सुनवाई के दौरान 19 लोगों की गवाही हुई।  ज्ञातव्य है कि 21 अगस्त 2015 को उसी के गांव की निवासी बिमला देवी की हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पपला गुर्जर पर भा.दं.सं. की धारा 148, 149, 302, 120बी तथा 25 आर्म्ज एक्ट के तहत महेन्द्रगढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया था। इनमें से उसे केवल 302 का ही दोषी ठहराया गया है। 
गौर रहे कि विक्रम उर्फ पपला पर बिमला के भाई महेश एवं उसके बेटे संदीप की हत्या का आरोप था। पपला उक्त मामले में राजीनामा करना चाहता था। बिमला राजीनामे के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। बाद में विक्रम उर्फ पपला ने बिमला को खत्म करने का ही फैसला लिया। 21 अगस्त 2015 की रात बिमला अपने घर पर सो रही थी। उस रात विक्रम उर्फ पपला गुर्जर एवं उसके साथियों ने बिमला पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी। बिमला को 23 गोलियां लगी थी। बाद में विक्रम उर्फ पपला ने नवंबर 2015 में बिमला के पिता श्रीराम निवासी बिहारीपुर नांगल चौधरी की भी हत्या कर दी। 

इसके इलावा विक्रम उर्फ पपला पर महेंद्रगढ़ में पांच लोगों की हत्या करने का आरोप है। पपला ने वर्ष 2014-15 में चार हत्याएं की थीं। पपला के साथी 7 सितंबर 2017 को महेंद्रगढ़ न्यायिक परिसर में पुलिस पर हमला कर उसे छुड़ा ले गए थे। इस फायरिंग में एक एएसआई के सिर में गोली लगी थी और करीब दो साल बाद कोमा में उसकी मौत हो गई थी। 8 सितंबर 2019 को राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाना पुलिस ने पपला गुर्जर को गिरफ्तार किया था। 

0 Response to "Pahala Gurjar Gangster News : पपला गुर्जर को कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा, बहुचर्चित बिमला हत्याकांड में दोषी ठहराया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article