-->
Noida News : दीदी की रसोई ट्रस्ट ने किया भंडारा गरीब जरूरतमंद लोगों को कराया भोजन

Noida News : दीदी की रसोई ट्रस्ट ने किया भंडारा गरीब जरूरतमंद लोगों को कराया भोजन

  नोएडा,  अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के मौसेरे बड़े भाई श्री ब्रहम प्रकाश व उनकी पत्नी श्रीमती निशा ने अपनी शादी की 25 वीं वर्षगांठ, उन्होंने दीदी की रसोई ट्रस्ट टीम के साथ शिव नगरी सेक्टर- 17, नोएडा मंदिर पर मनाई।
  इस अवसर पर उन्होंने दीदी की रसोई ट्रस्ट के माध्यम से गरीब जरूरतमंद बच्चों/ लोगों को भोजन का वितरण किया गया। साथ ही उन्होंने दीदी की रसोई ट्रस्ट की अध्यक्ष व समाजसेवी रितु सिन्हा व दीदी की रसोई के कोषाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता गंगेश्वर दत्त शर्मा, दीदी की रसोई ट्रस्ट की वरिष्ठ पदाधिकारी मंजू शर्मा, पुलिस विभाग में कार्यरत प्रीति गुप्ता, बिजली विभाग में कार्यरत ओएसडी श्री अब्बास काजमी, पूनम देवी, सरिता चंद, आशा, सुनीता सागर आदि टीम को उपहार देकर सम्मानित किया। 
 अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि दीदी की रसोई ट्रस्ट द्वारा गरीब जरूरतमंद लोगों की निरंतर सेवा की जा रही है, उनके इसी नेक कार्य को देखकर व प्रभावित होकर हमने अपनी शादी की पच्चीसवीं वर्षगांठ दीदी की रसोई टीम के साथ सेलिब्रेट की है। और हम भी दीदी की रसोई ट्रस्ट को यथासंभव मदद करते रहेंगे।
 दीदी की रसोई ट्रस्ट की ओर से सामाजिक कार्यकर्ता गंगेश्वर दत्त शर्मा, रितू सिन्हा व उनकी पूरी टीम द्वारा ब्रह्म प्रकाश जी को शादी की 25 वीं वर्षगांठ की बधाई और शुभकामनाएं दी और दीदी की रसोई ट्रस्ट व गरीब जरूरतमंद लोगों के मध्य शादी की वर्षगांठ सेलिब्रेट करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

0 Response to "Noida News : दीदी की रसोई ट्रस्ट ने किया भंडारा गरीब जरूरतमंद लोगों को कराया भोजन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article